कोरोना वायरस की चपेट में आए दिग्गज एक्टर किरण कुमार, कहा- ''मैं अकेला ही रह रहा हूं''

5/24/2020 8:07:46 AM

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है। बाॅलीवुड इंडस्ट्री भी इस वायरस से बची नहीं है। सिंगर कनिका कपूर के बाद कई स्टार्स कोरोना का शिकार हो चुके हैं। हालांकि अब वे सब ठीक हो गए हैं। लेकिन इसी बीच हिन्दी सिनेमा के दिग्गज एक्टर किरण कुमार भी कोरोना वायरस के‌ संक्रमण का शिकार हो गए है। इस बात की पुष्टि एक्टर ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू देते हुए की। 

PunjabKesari

किरण कुमार ने कहा-' मुंबई के एक अस्पताल में मेरा एक छोटा-सा मेडिकल उपचार किया जाना था, जिसके लिए मेरे कई तरह के टेस्ट लिए गए थे। इसी के तहत मेरा कोविड-19 टेस्ट भी लिया गया और 14 मई को मुझे इस बात का पता चला कि मुझे कोरोना पॉजिटिव हूं।' एक्टर ने आगे कहा-'मुझमें कोरोना वायरस का किसी भी तरह का कोई लक्षण नहीं था। न सर्दी, न खांसी, न बुखार और न ही किसी तरह का कोई दर्द ही महसूस हुआ। एसिम्टमैटिक होने‌ के चलते मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ी और फिलहाल मैं सेल्फ आइसलेशन में अपने ही दो मंजिला घर में आराम से रह रहा हूं।'

PunjabKesari

किरण ने बेफ्रिक अंदाज में कहा-'मेरा घर काफी बड़ा है। ऊपरी मंजिल में सभी नियमों का पालन करते हुए मैं अकेला रह रहा हूं, तो वहीं नीचे की मंजिल में मेरा परिवार रहता है। ऐसे में मुझे किसी भी तरह की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। मैं बिल्कुल ठीक हूं।' बता दें कि एक्टर जीवन के बेटे किरण‌ कुमार ने कहा कि कोरोना से संबंधित उनका अगला कोविड-19 टेस्ट 26 मई को होगा। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो किरण कुमार को 'तेजाब' और 'खुदा गवाह' जैसी फिल्मों में बेहतरीन नेगटिव किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। इसके लिए उनकी खूब सराहना हुई थीं। वह हिंदी फिल्मों के जाने माने दिवंगत कलाकार जीवन कुमार के बेटे हैं। बाॅलीवुड फिल्मों के साथ-साथ वहभोजपुरी और गुजराती टीवी धारावाहिकों में भी खूब नजर आए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News