एक्टर और एंकर टीएनआर का निधन, कोरोना बना जान का दुश्मन

5/10/2021 11:54:44 AM

मुंबई. करोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। लोग इस खतरनाक वायरस से मर रहे हैं। स्टार्स भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। कई स्टार्स इससे जिंदगी की जंग हार चुके हैं। अब एक्टर और एंकर टी नरसिम्हा राओ जिन्हें लोग टीएनआर के नाम से जानते थे उनका कोरोना के निधन हो गया है। टीएनआर हैदराबाद में मलकजगिरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया थे। उनकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही थी।

PunjabKesari
टीएनआर को कुछ समय पहले कोरोना हुआ था। एक्टर कोरोना से ठीक भी होने लगे थे लेकिन बाद में उन्हें सांस की समस्या हो गई। फिर उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया। जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ती गई और काफी कोशिशों के बावजूद भी उन्हें बचाया न जा सका। टीएनआर के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है और सभी स्टार्स दुख जता रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें टीएनआर बहुत जल्द अनिल रविपुड़ी की फिल्म में भी नजर आने वाले थे। हाल ही में अभिनेता राहुल वोहरा का निधन कोरोना के कारण हो गया। एक्टर ने अपनी स्थिति की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। वोहरा ने कहा था कि अगर उन्हें सही इलाज मिल जाता तो वो ठीक हो जाते। इसके अलावा मशहूर तमिल कॉमेडियन पांडु का भी कोरोना से निधन हो गया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News