कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी ने प्रियंका चोपड़ा और इंद्रा नूयी जैसे अन्य लेखकों को पछाड़कर नंबर एक स्थान किया हासिल!

1/4/2022 8:39:30 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। प्रसिद्ध अभिनेता कबीर बेदी इन दिनों सफलता का आनंद ले रहे हैं!  बेदी के लिए साल की शुरुआत एक असाधारण नोट पर हुई है और उनके लिए रोमांचक खबरें आ रही हैं। 75 साल की उम्र में, वे अपनी बहुप्रशंसित पुस्तक 'स्टोरीज़ आई मस्ट टेल: द इमोशनल जर्नी ऑफ़ एन एक्टर' के लिए शानदार प्रशंसा और सम्मान हासिल कर रहे है, जिन्होंने बॉयोग्राफी और मेमोरी सेक्शन में अमेज़ॅन बुक्स इंडिया की सबसे लोकप्रिय पुस्तक 2021 का खिताब अपने नाम कर लिया है।

इतना ही नहीं, 70 और 80 के दशक में भारत, संयुक्त राज्य अमेरिका और इटली जैसे देशों में तीन महाद्वीपों में फैले विशाल स्टारडम को प्राप्त करने वाले अभिनेता को रियलिटी टेलीविजन फ्रैंचाइज़ी बिग ब्रदर के इटेलियन वर्शन ग्रांड फ्रेटेलो वीआईपी में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है, जिसमें मशहूर हस्तियां शामिल हैं। 

 

बेदी ने प्रियंका चोपड़ा, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और इंद्रा नूयी जैसे अन्य नामांकित व्यक्तियों को हराकर प्रतिष्ठित पुरस्कार जीता है।  यह बेदी के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि, जिन्होंने महामारी की शुरुआत के बाद अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखना शुरू की थी। पुस्तक को अप्रैल में एक कठिन समय के दौरान जारी किया गया था जब महामारी के कारण किताबों की दुकान बंद हो गई थी, हालांकि, इसने जल्द ही टॉप पर अपना स्थान बनाते हुए एक राष्ट्रीय बेस्टसेलर बन गयी और अब, यह एक पुरस्कार विजेता पुस्तक भी है! 

इतना ही नहीं, बेदी की किताब जीक्यू की बेस्ट इंडियन नॉन-फिक्शन बुक्स ऑफ 2021: 25 एक्स्ट्राऑर्डिनरी बुक्स फ्रॉम एन एक्स्ट्राऑर्डिनरी ईयर में भी शामिल है! 

लेकिन यह अभिनेता के लिए अभी जश्न मनाने का समय नहीं है क्योंकि वह पिछले कुछ दिनों से इटली में क्वारंटाइन में है और ग्रैंड फ्रेटेलो वीआईपी में प्रवेश करने की तैयारी की प्रक्रिया में है और आज उन्होंने एक प्रतियोगी के रूप में घर में प्रवेश किया है। इस साल, यह सभी सीज़न का सबसे अधिक देखा जाने वाला शो है और कबीर घर में देर से प्रवेश कर रहे हैं। वह 16 जनवरी को अपना 76वां जन्मदिन घर में मनाएंगे जबकि 15 जनवरी को पत्नी परवीन दुसांज-बेदी के साथ उनकी शादी की सालगिरह होगी। 

इस सुपरस्टार द्वारा इटली के घर में प्रवेश करने के बारे में इटली और अन्य यूरोपीय देशों में एक बड़ी चर्चा और उत्साह है। हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal


Recommended News

Related News