सेल्फी शेयर कर अभिषेक ने फैंस से की मास्क पहनने की अपील, बोले ''अगर अपने लिए नहीं तो फैमिली के लिए सोचे''

4/15/2021 11:38:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच हालात काबू से बाहर हो रहे हैं। ऐसे में सरकार से लेकर नेता अभिनेता लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और मास्क पहनने की अपील कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस से मास्क पहनने की अपी की है।

PunjabKesari


अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की, जिसमें वो चेहरे पर मास्क और सनग्लास पहने नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'प्लीज, प्लीज, प्लीज मास्क पहन कर रखें!!! अगर अपने लिए नहीं तो अपनी फैमिली, बजुर्गों, फ्रेंड्स और चाहने वालों के लिए तो जरूर सोचें।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)


अभिषेक का ये पोस्ट अब खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, अभिषेक बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री में से सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके साथ ही उनके पिता और एक्टर अमिताभ बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। हालांकि कुछ दिनों तक इलाज के बाद उन्होंने कोरोना को मात दे दी थी। हालांकि कोरोना फ्री होने के बाद से अभिषेक फैंस के बीच कोरोना नियमों का पालन करने के लिए जागरूकता फैलाने में अपना काम कर रहे हैं।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News