Bigg Boss 14: पत्नी रुबिना के हाथ में ट्राॅफी देख खुशी से झूमे अभिनव शुक्ला, यूं किया बॉस लेडी का घर पर ग्रैंड वेलकम

2/22/2021 5:18:13 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' फिनाले 21 फरवरी को धूमधाम से हुआ।  इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी टीवी सीरियल एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने अपने नाम की। बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के लिए रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। आखिरकार रुबिना ने बाजी मारी और ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

PunjabKesari

रुबिना के हाथ में ट्राॅफी देख उनके पति अभिनव शुक्ला खुशी से फूले नहीं समां रहे हैं। जैसे ही रुबिना ट्रॉफी को लेकर घर पहुंची तो अभिनव ने एक्ट्रेस का ग्रैंड वेलकम किया गया,जिसका अंदाज वायरल हो रही इस तस्वीर से लगाया जा सकता है। अभिनव ने पूरे घर को शानदार अंदाज से सजाया है। सामने आई तस्वीर में रुबिना अपने हाथों में बिग बॉस 14 की ट्रॉफी लिए खड़ी नजर आ रही है।

PunjabKesari

वहीं बैकग्राउंड में एक बैनर पर लगाया है जिस पर वेलकम होम बॉस लेडी लिखा है। इसके साथ ही  रुबीना दिलाइक का भी बड़ा सा नाम लिखा हुआ दिख रहा है। इस पोस्ट को खुद अभिनव ने शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा-'मेरी विनर रुबीना दिलाइक।'

PunjabKesari

जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई तो जनता के साथ-साथ स्टार्स ने भी रुबिना को जीत की बधाई दी। तस्वीर पर निक्की तम्बोली से लेकर सृष्टि रोड़े तक ने कमेंट किए। इस तस्वीर पर खुद रुबिना ने भी कमेंट कर 'आई लव यू' लिखा। 

PunjabKesari

बता दें कि रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस 14 के घर में ही इस बात का खुलासा किया था कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। जिसकी वजह से दोनों ने तलाक लेने तक के बारे में सोचा था। खैर अब ये कपल साथ है। 


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News