तारक मेहता के शो को इस कैरेक्टर ने कहा बॉय-बॉय ? मेकर्स संग पंगे की है चर्चा

11/25/2022 3:58:57 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी की दुनिया का फेमस कॉमिक शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने दर्शकों को हंसाने और लोट पोट करने के लिए मशहूर है। सब टीवी का सबसे ज्यादा देखा जाले वाला यह शो 2008 से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस धारावाहिक के प्रत्येक एपिसोड में खूब सारी मस्ती, मनोरंजन और सामाजिक ज्ञान तो मिलता ही है साथ में दर्शकों एक नई सीख भी मिलती है। जो उनकी असल जिंदगी से जुड़ी हुई होती है।

इस शो के हर किरदार की अपनी एक अलग ही पहचान और फैन फोलोइंग है। लेकिन बीते कुछ दिनों से इस शो से कई किरदारों अलविदा कह दिया है। दर्शकों को तब सबसे अधिक झटका लगा जब धारावाहिक के मुख्य किरदार तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा ने शो  क्विट कर लिया। अब खबर है कि एक और मेन केरेक्टर गोकुलधाम सोसाइटी को बॉय-बॉय करने वाला है। यदि खबर पक्की हुई तो दर्शकों को बहुत तगड़ा झटका लगने वाला है।

 

PunjabKesari

चंपक चाचा क्यों नहीं आ रहे नजर
इस धारावाहिक में चंपक चाचा यानी बाबूजी का किरदार एक्टर अमित भट्ट  प्ले कर रहे है। जो शूटिंग के समय बुरी तरह घायल हो गए है। डॉक्टर्स ने अमित को पूरी तरह बेड रेस्ट करने को कहा है।  जिसके कारण आने वाले एपिसोड्स में वे नजर नहीं आएंगे है। यही वजह कि चंपक चाचा और जेठा लाल के बाबू जी इन दिनों शो में नहीं दिख रहे हैं। शो में बाबूजी के न होने से उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहें है।  

मेकर के साथ बहस की खबरें
चंपक चाचा के शो में  न दिखते ही मीडिया में उनके और मेकर्स के साथ झगड़े की खबरें पैर पसारने लगी। दरअसल बीते दिनों धारावाहिक के कई केरेक्टरों के साथ मेकर्स के झगड़े की खबरें आ रहीं हैं। जिसके कारण जब अमित शो पर नजर नहीं आए तो दर्शको को लगने लगा कि उन्होंने भी शो को छोड़ दिया है। अभी अधिकारिक तौर पर ऐसी कोई जनकारी मेकर्स की तरफ से सामने नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News