स्पैगिटी टाॅप में 31 की वेदिका का ग्लैमरस अंदाज, शाॅर्ट ड्रेस में खूबसूरत दिखी ''कहीं तो होगा'' की कशिश

7/7/2019 9:49:44 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'कहीं तो होगा' से फेमस हुईं कशिश यानी आमना शरीफ को शनिवार शाम जुहू में स्पाॅट किया गया। इस दौरान उनके साथ तेलुगु फिल्म 'परदेसी' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर चुकी वेदिका कुमार भी नजर आईं।

PunjabKesari,आमना शरीफ इमेज,आमना शरीफ फोटो,आमना शरीफ पिक्चर,वेदिका कुमार इमेज,वेदिका कुमार फोटो,वेदिका कुमार पिक्चर

इस दौरान 36 की आमना ऑफ व्हाइट शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं। आमना ने मिनिमल मेकअप और खुले बाल से अपने लुक को कम्पलीट किया था। इस दौरान आमना ने हाई हील्स कैरी किए थे।

PunjabKesari,आमना शरीफ इमेज,आमना शरीफ फोटो,आमना शरीफ पिक्चर,वेदिका कुमार इमेज,वेदिका कुमार फोटो,वेदिका कुमार पिक्चर

वहीं वेदिका की बात करें तो वह स्पैगिटी टाॅप और प्लाजो में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। मिनिमल मेकअप, खुले बाल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। मीडियी पर नजर पड़ते ही दोनों ने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

PunjabKesari,आमना शरीफ इमेज,आमना शरीफ फोटो,आमना शरीफ पिक्चर

वेदिका की क्यूट स्माइल सबका दिल जीत लेनी वाली है। वेदिका और आमना की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari,,वेदिका कुमार इमेज,वेदिका कुमार फोटो,वेदिका कुमार पिक्चर

बता दें कि वेदिका जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। वेदिका अपने करियर की शुरूआत 'द बॉडी' से करने जा रही हैं और फिल्म में वेदिका के अपोजिट अभिनेता इमरान हाशमी नजर आएंगे।

PunjabKesari,आमना शरीफ इमेज,आमना शरीफ फोटो,आमना शरीफ पिक्चर,

फिल्म को डायरेक्टर जीतू जोसेफ कर रहे हैं, जिन्हें साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'दृश्यम' के लिए जाना जाता है। खबरें हैं कि फिल्म 'बॉडी' की शूटिंग को लखनऊ में की जाएगी। फिल्म की रिलीज फरवरी 2019 में तय की गई है।

PunjabKesari,,वेदिका कुमार इमेज,वेदिका कुमार फोटो,वेदिका कुमार पिक्चर

फिल्म 'बॉडी' साल 2012 में आई स्पेनिश फिल्म El cuerpo का हिंदी रीमेक बताई जा रही है। वहीं आमना की बात करें तो वह जल्द ही एक बार फिर फिल्मी दुनिया में वापसी करने की तैयारी में हैं। आखिरी बार उनको फिल्म 'एक विलेन' में देख गया था। इस फिल्म में उन्होंने रितेश देशमुख की पत्नी का किरदार निभाया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News