‘धोबी घाट’ के बाद एक बार फिर निर्देशन में वापसी करेंगी किरण राव, एक्स वाइफ की फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे आमिर खान

1/15/2022 1:10:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2021 में एक्टर आमिर खान और किरण राव ने तलाक की घोषणा कर अपनी राहें अलग कर ली थीं। हालांकि अलगाव की घोषणा के बाद भी एक्स कपल को कई दफा एक साथ स्पॉट किया गया, क्योंकि कपल ने अपना तलाक अनाउंस करते ही कह दिया था कि हम अच्छे दोस्त रहेंगे और काम में पार्टनर भी रहेंगे। वहीं अब खबर है कि  आमिर खान किरण की निर्देशन वाली एक फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे।

 

किरण राव ने एक दशक पहले ‘धोबी घाट’ से निर्देशन में डेब्यू किया था। वहीं अब डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग पुणे में पिछले हफ्ते शुरू कर चुकी हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, ”ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी जिसे हर कोई देख सकता है। खास बात ये है कि इस प्रोजेक्ट को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।” 

 

 


रिपोर्ट की मानें तो जब किरण ने उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्हें पसंद आई और प्रोड्यूस करने के लिए तैयार हो गए।

इस फिल्म की कहानी बिपल्ब गोसामी ने लिखी है। ‘जामतारा सबका नंबर आएगा’ फेम स्पर्श श्रीवास्तव और ‘कुर्बान हुआ’ फेम प्रतिभा रांता और 15 साल की नितांशी गोयल मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म का पहला शेड्यूल 20 जनवरी तक शूट किया जाएगा जिसके बाद महाराष्ट्र के विभिन्न शहरों में प्रोडक्शन फिर से शुरू होगा।

 

बता दें, आमिर खान और किरण राव ने तालाक के बाद भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक साथ काम किया था, जहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।
बताते चले, 3 जुलाई 2021 को आमिर और किरण ने तालाक की घोषणा कर अपने 15 साल के रिश्ते को खत्म कर लिया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News