अपनी को-स्टार संग निकाह रचाएंगे आमिर खान,करीबी बोला-वो तीसरी शादी करने के मूड में....

11/23/2021 9:55:44 AM

मुंबई: बी-टाउन गलियारों में इस समय बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की तीसरी शादी की खबर जंगल में आग की तरह फैल रही थी। आमिर खान ने कुछ समय पहले ही पत्नी किरण राव से तलाक लिया था। दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें बताया गया था कि अब हम पति-पत्नी नहीं हैं। हम को-पैरेट्स के तौर पर एक-दूसरे का परिवार होंगे।

PunjabKesari

किरण संग तलाक के बाद आमिर का नाम उनकी को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा गया और फिर उनकी तीसरी शादी की खबर अचानक मीडिया में छा गई। खबरों में दावा किया गया कि आमिर अप्रैल महीने में तीसरी शादी कर सकते हैं लेकिन अब इस रिपोर्ट को गलत बताया जा रहा है।

PunjabKesari

आमिर खान के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि उनकी तीसरी शादी की खबरें झूठी हैं। आमिर खान तीसरी शादी करने के मूड में नहीं हैं। मीडिया में उनको लेकर जो भी खबरें बताई जा रही हैं, वो पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।

PunjabKesari

बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही थी कि आमिर खान अपनी तीसरी शादी का ऐलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद करेंगे। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। इसी वजह से माना जा रहा है कि आमिर अगले साल अप्रैल में अपनी शादी की जानकारी फैंस को दे सकते हैं। ऐसा इसलिए था आमिर अपनी फिल्म को लेकर किसी तरह का विवाद नहीं चाहते हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से हुई थी लेकिन 2002 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद आमिर ने किरण राव से शादी की। शादी के 15 साल बाद आमिर किरण से अलग हो गए। आमिर खान के तीन बच्चे हैं जिनका नाम इरा खान, जुनैद खान और आजाद राव खान है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News