लॉन्चिंग के लिए तरसता स्टारकिड: एक और फिल्‍म के ऑडिशन में र‍िजेक्‍ट हुआ आमिर का बेटा,पापा ने मदद न करने की ठानी

10/20/2020 11:19:49 AM

मुंबई: बॉलीवुड स्टारकिड्स नेपोटिज्म के बल पर इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए बदनाम होते हैं। कहा जाता है कि स्टारकिड्सके पेरेंट्स उन्हें ड्रीम लॉन्च दिलवाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इस ड्रीम लाॅन्च के बाद स्टार्स किड्स इंडस्ट्री में आसानी से जगर बना लेते हैं। इन्हीं सबके चक्कर में कई बार ये स्टार्स किड्स सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होते हैं। लेकिन लाॅन्चिंग के मामले में आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ उल्टा है। जुनैद पिछले काफी समय से बॉलीवुड में डेब्यू की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब तक उनके हाथ नाकामी ही लगी है।

PunjabKesari

हाल ही में खबरें आई थीं कि जुनैद मलयालम फिल्म 'इश्क' के रीमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म को नीरज पांडे डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि अब आ रही खबरों के मुताबिक जुनैद को इस फिल्म से हाथ धोना पड़ा। जुनैद ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिए थे लेकिन उन्हें नाकामी हाथ लगी है जिसके चलते उनका बॉलीवुड में डेब्यू का सपना फिलहाल टूट गया है।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, जुनैद बिना अपने पिता की मदद लिए कई कास्टिंग डायरेक्टर से मिले। उन्होंने कई फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए लेकिन कहीं सफलता नहीं मिली। वह पिछले 3 साल से थिएटर कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके जुनैद

जुनैद टीवी शो मास्टर माइंड्स में काम कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म 'पीके' के दौरान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर असिस्ट भी किया था। जुनैद ने अमेरिकन अकेडमी ऑफ ड्रामा आर्ट से थिएटर एक्टिंग की स्टडी की है।

PunjabKesari


बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान ने अपने बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था- मेरे बच्चों को फिल्मों में काम से पहले पूरा प्रोसेस फॉलो करना होगा। उन्हें ऑडिशन देना होगा और स्क्रीन टेस्ट पास करना होगा। बिना ऑडिशन तो वे मेरे होम प्रोडक्शन में भी काम नहीं पा सकते। मेरे बच्चे जुनैद और इरा बॉलीवुड में एंट्री के इच्छुक हैं पर यदि वे डिजर्व नहीं करते होंगे तो मैं उनके लिए कोई एक्टिवली सपोर्ट नहीं कर पाऊंगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News