तोड़ी जाएगी समंदर किनारे मौजूद आमिर खान की बिल्डिंग,घर मालिकों को मिलेंगे अल्ट्रा-लक्जरी फ्लैट्स

12/30/2023 2:07:25 PM

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी लाडली आइरा खान की शादी की तैयारियों में बिजी हैं। खबरों की मानें तो आइरा 3 जनवरी को दुल्हन बनने जा रही हैं। इसी बीच खबर आई है कि आमिर की पॉश बिल्डिंग को तोड़ने की तैयारी चल रही है। ये तोड़फोड़ किसी इलीगल कंस्ट्रक्शंस को लेकर नहीं हो रही बल्कि इसके पीछे की कहानी कुछ और है। बताया जा रहा है कि 'मैन इंफ्राकंस्ट्रक्शन लिमिटेड बांद्रा' के पॉश पाली हिल इलाके की एक बिल्डिंग की रीडेवलप करने की तैयारी है जिसमें की सारे फ्लैट्स आमिर खान के हैं।

PunjabKesari

 

ये पॉश बिल्डिंग समंदर किनारे बांद्रा में मौजूद है जिसमें लोगों के घर 37,000 स्क्वायर फीट एरिया में फैले हैं। अब इसके रीडेवलपमेंट का काम 2024 के मिड में शुरू होगा। दरअसल ये प्रॉपर्टी विर्गो सीएचएस लिमिटेड की है जिसमें दो विंग 'बेला विस्टा' और 'मरीन' शामिल हैं। इस बिल्डिंग में कुल मिलाकर 24 फ्लैट हैं जिनमें से 9 फ्लैट के मालिक आमिर खान हैं।

PunjabKesari

 इस बिल्डिंग में लगभग 50,000 स्क्वायर फीट के सेल कंपोनेंट के साथ अल्ट्रा-लक्जरी फ्लैट होंगे, जिसका लक्ष्य करीब 500 करोड़ का रेवेन्यू होगा। एक असोसिएट कंपनी की मदद से एमआईसीएल इसके रिडेवलपमेंट की तैयारी में जुट गई है।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि रिडेवलपमेंट के बाद फ्लैट्स के मालिकों को अब करीब 55-60 पर्सेंट एक्स्ट्रा एरिया के साथ बड़े फ्लैट्स मिलेंगे। पाली हिल में बनी इस बिल्डिंग के रिडेवलपमेंट के बाद 4 और 5 बीएचके वाले हर एक फ्लैट की कीमत 125 हजार पर स्क्वायर फीट की कीमत पार करने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News