किरन राव के एक फोन कॉल से ही दीवाने हो गए थे अामिर खान, एेसे शुरू हुई

8/21/2018 3:49:58 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अामिर खान (Aamir Khan) बहूत कम ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते है। हाल ही में चीन में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि किस तरह वो अपनी पत्नी किरन राव से मिले और उनका रिश्ता प्यार में बदल गया। यहां पर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें की। इस दौरान की एक वीडियो सामने आई है। वीडियो में वो बता रहे हैं कि उनकी पत्नी किरन राव (Kiran Rao) से पहली मुलाकात फिल्म लगान के शूट के समय हुई थी। इसके अलावा वे इस वीडियो में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता के बारे में बात करते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में रीना के पानी फाउंडेशन के तहत उनके काम की चर्चा कर रहे हैं। आमिर इसमें कहते दिख रहे हैं कि मैं किरन से 'लगान' फिल्म की शूटिंग के दौरान मिला था। किरन 'लगान' की असिस्टेंट डॉयरेक्टर थीं।मुलाकात के समय हम दोनों किसी भी रिलेशनशिप में नहीं थे और हम ना ही अच्छे दोस्त थे। वे फिल्म यूनिट का हिस्सा थी। रीना से मेरे तलाक के बाद हमारी फिर से मुलाकात हुई।

 

PunjabKesari, aamir khan image, kiran rao image, aamir khan wife image, आमिर खान फोटो, किरण राव फोटो , आमिर खान वाइफ फोटो

 

इस वीडियो में वे आगे बताते है कि तलाक के कुछ वक्त बाद मेरे पास किरन का फोन आया। हमने फोन पर लगभग आधे घंटे तक बात की। जैसे ही मैंने फोन रखा तो मैंने कहा 'माय गॉड! मैं उससे बात करके बहुत खुश था'। हम एक-दूसरे से मिलना शुरू कर दिया और डेटिंग शुरू कर दी। हम दोनों साथ में रहने लगे। हम लगभग एक साल तक साथ रहे और फिर हमने शादी कर ली। मैं अपनी जिंदगी को किरन के बिना सोच भी नहीं सकता। मैं अपने आप को सौभाग्यशाली और आभारी समझता हूं।

 

PunjabKesari, aamir khan picture, kiran rao picture, aamir khan wife picture, आमिर खान फोटो, किरण राव फोटो , आमिर खान वाइफ फोटो

आमिर खान को स्ट्रांग लोग है पसंद 

 

जब आमिर से पूछा गया कि क्या उन्हें स्ट्रांग महिलाएं पसंद हैं तो वे सहमत होते हुए। उन्होंने कहा कि मैं स्ट्राग महिलाओं को पसंद करता हूं। मेरी पत्नी रीना और दूसरी पत्नी किरन दोनों स्ट्रांग महिलाएं हैं। मैं स्ट्रांग लोगों को पसंद करता हूं। मैं महिलाओं और पुरूषों में तुलना नहीं करना चाहता कि किसे स्ट्रांग होना चाहिए किसे नहीं। रीना बहुत अच्छी व्यक्ति हैं। कभी-कभी आपका रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाता। मैं उनका सम्मान करता हूं। वास्तव में हम 'पानी' प्रोजेक्ट पर साथ में काम कर रहे हैं। वे कंपनी की सीओओ हैं और वे ही ऑफिस चलाती हैं। 'पानी' फाउंडेशन एक चैरिटी संस्था है जो महाराष्ट्र के 90 प्रतिशत सूखाग्रस्त इलाकों में पानी के संरक्षण के लिए प्रेरित करती है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News