''लाल सिंह चड्ढा'' का फर्स्ट लुक आउट, पोस्टर शेयर कर आमिर ने कही ये बात

2/15/2020 1:50:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। एक्टर ने खुद इस फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाअकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही एक स्पेशल मैसेज भी दिया है। फैंस फिल्म के इस पोस्टर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमैंट्स भी कर रहे हैं।  


View this post on Instagram

पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर... बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर। #HappyValentinesDay Kareena. I wish I could romance you in every film... comes naturally to me ;-) Love. a.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

वायरल पोस्टर में आमिर खान और करीना कपूर एक-दूसरे के गले लगते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए आमिर ने कैप्शन में एक शायर लिखा है, 
''पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर...
बस इतना सा है, ज़िंदगी का सफर।''
इसके साथ ही एक्टर ने लिखा,'#Happy Valentines Day Kareena. करीना काश मैं आपकी हर फिल्म में रोमांस कर पाता।' 

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस पोस्टर में करीना येलो सूट में नजर आ रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और रेड बिंदी के साथ कम्पलीट किया है। वहीं आमिर खान फॉरमल सूट और ब्राउन पगड़ी में नजर आ रहे है।
PunjabKesari

काम की बात करें तो अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनीं 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर और करीना अहम किरदार में नजर आएंगे। बता दें 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म टॉम हैंक्स का रीमेक है। फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News