''मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी हूं..आमिर की Ex वाइफ रीना ने बेटी आइरा के लिए लिखा पोस्ट, शादी से शेयर की एक भावुक तस्वीर

1/13/2024 1:13:46 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता की बेटी आइरा खान मंगेतर नूपुर शिखारे संग शादी के बंधन में बंध गईं हैं। आइरा-नूपुर ने 10 जनवरी को उदयपुर में व्हाइट वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें अब तक इंटरनेट पर छाई हुई हैं। बेटी आइरा की शादी में कई जगह आमिर खान भावुक होते नजर आए। वहीं, मां रीना दत्ता भी शादी में अपनी लाडली के साथ-साथ नजर आई। अब हाल ही में रीना ने शादी से आइरा की एक तस्वीर शेयर कर प्यारा सा नोट लिखा है, जो खूब वायरल हो रहा है।


रीना दत्ता ने आइरा खान की शादी के यादगार पलों को शेयर कर अपनी भावनाओं को जाहिर किया है। उन्होंने शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा, 'मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी हूं मेरी बेबी आइरा खान, मैं तुमसे प्यार करती हूं।' फोटो में देखा जा सकता है कि आइरा अपने पापा की बाहों में कैद हंसती नजर आ रही है। वहीं, रीना बाप-बेटी के इस पल को बड़े ही प्यार से देख रही है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Reena Datta (@reenadatta)


मां रीना के इस इमोशनल नोट पर रिएक्ट करते हुए आइरा खान ने लिखा-'आई लव यू मम्मा। मुझे पता है, इसी वजह से मैं खुद को सुरक्षित महसूस करती हूं।'

 


वहीं, आमिर खान ने भी बेटी की शादी में अपनी भावनाओं के बारे में बात करते हुए कहा, 'मेरी भावना एक शहनाई जैसी है। जो शादियों में बजाई जाती है। शहनाई में एक खासियत होती है। वह आपको थोड़ी सी खुशी देती है और थोड़ी सी उदासी भी देती है। दोनों चीज साथ में। उसका एक मिश्रण होता है इमोशन्स का शहनाई में।'


  
बता दें, आइरा खान और नूपुर शिखरे ने 3 जनवरी को मुबई में रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इसके बाद उन्होंने उदयपुर में 10 जनवरी को क्रिश्चियन वेडिंग की। अब 13 जनवरी को यह कपल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देगा, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News