''लाल सिंह चड्ढा'' के दिहाड़ी वर्कर्स की मदद के लिए आगे आए आमिर खान, पीएम केयर्स फंड में भी दी डोनेशन

4/8/2020 12:54:37 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़मे में पूरा देश एकजुट हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में अब तक कई लोग और स्टार्स डोनेशन दे चुके हैं। वहीं अब इस लिस्ट में बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान का नाम भी जुड़ गया है। आमिर ने भी पीएम केअर्स फंड में डोनेशन दी है हालांकि धनराशि का खुलासा उन्होंने नहीं किया है।

PunjabKesari

आमिर ने महाराष्ट्र सरकार की महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में भी पैसा दिया है। इसके अलावा आमिर ने ये भी ऐलान किया है वह अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के कर्मचारियों की भी हेल्प करेंगे जो दिहाड़ी पर काम करते हैं। टीम के डेली वेज वर्कर्स की मदद का आमिर का ये ऐलान जाहिर पर उन सभी के लिए थोड़ी राहत की खबर है।

PunjabKesari

 

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की बात करें तो इसमें उनके साथ करीना कपूर खान हैं। आमिर का लुक सोशल साइट पर सोशल मीडिया पर रिलीज किया जा चुका है। ये फिल्म हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फॉरेस्ट गम्प की आधिकारिक हिंदी रीमेक होगी।

PunjabKesari

बता दें कि अब तक शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर जैसे कई स्टार्स ने मदद का हाथ बढ़ाया है। सभी ने कुछ न कुछ धनराशि दान की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News