Valentine Day: बाॅयफ्रेंड संग लिपट प्यार में डूबी दिखीं आमिर खान की लाडली,बोलीं-''एक साथ दोपहर की झपकी लेने वाले जोड़े साथ रहते हैं''

2/14/2022 7:55:02 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आयरा खान भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अक्सर खबरों में बनी रहती हैं। आयरा तस्वीरों से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आयरा इन दिनों प्यार में हैं। वह पापा आमिर के फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। आयरा अक्सर नुपुर संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

नुपुर शिखरे संग रिलेशनशिप एन्जॉय कर रही आयरा खान ने प्यार के दिन वेलेंटाइन डे को भी खास तरीके से मनाया। आयरा खान ने वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रेमी संग एक खास तस्वीर शेयर कर हर प्यार करने वाले को इस खास दिन की शुभकामनाएं दीं और कैप्शन में अपने दिल की बात भी लिखी। तस्वीर में आयरा बाॅयफ्रेंड नुपुर शिखरे के सिर पर सिर पर उनसे लिपटीं दिख रही हैं।

PunjabKesari

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'एक साथ दोपहर की झपकी लेने वाले जोड़े साथ रहते हैं। हैप्पी वैलेंटाइन डे। आप सभी को सुरक्षित, आरामदायक, भरोसेमंद, संतुष्ट, दिल से शुभकामनाएं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

पिछले दिनों वो अपनी साड़ी कलेक्शन को लेकर काफी चर्चा में रहीं। कभी मां तो कभी दादी की साड़ी में नजर आईं आयरा का लुक काफी लाइमलाइट में रहा।

PunjabKesari

नुपुर शिखरे आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं लॉकडाउन में उन्होंने आयरा खान को भी ट्रेनिंग दी और उन्हें फिट बने रहने के लिए काफी मदद की। इस दौरान आयरा और नुपुर की नजदीकियां बढ़ने की खबरे आने लगीं। आयरा अक्सर नुपूर के साथ तस्वीरें शेयर करने लगीं। कुछ महीनों के बाद ये कन्फर्म हो गया कि ये कपल प्यार में है। अब नुपुर और आयरा बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक बन चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News