पूल किनारे आमिर खान की लाडली ने दिए ऐसे पोज,तस्वीरें देख किसी ने कहा ''बेशर्म'' तो किसी ने किया शादी के लिए प्रपोज

4/24/2021 3:07:22 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने चाहे इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया लेकिन उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। आइरा सोशल मीडिया पर काफी बिंदास हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में आइरा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह बिकीनी के साथ शर्ट में नजर आ रही हैं। तस्वीर की बात करें तो पहली फोटो में आइरा स्विमिंग पूल के किनारे बच्चों वाली कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं।

PunjabKesari

वह अपना एक पैर को पूल में डाल रिलेक्स कर रही हैं। वहीं दूसरी फ्रंट तस्वीर है जिसमें वह ऑरेंज बिकीनी के साथ शर्ट में नजर आ रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। आइरा की इन तस्वीरों पर लोगों को अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं। कोई उन्हें बेशर्म बता रहा है तो कोई उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर रह है।

PunjabKesari

आइरा तस्वीरों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह इन दिनों पापा आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे को डेट कर रही हैं।  आइरा अक्सर नुपुर संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस साल वैलंटाइंस डे पर दोनों ने अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News