Dreamy Proposal: आमिर खान की बेटी ने बाॅयफ्रेंड संग की सगाई, भरी महफिल में नूपुर शिखरे ने घुटने पर बैठ आइरा को पहनाई रिंग

9/23/2022 8:06:48 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने भले ही  बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन फिर भी वह हर जगह छाई रहती हैं। वह कभी अपनी तस्वीरों तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में आ जाती हैं।

PunjabKesari

आइरा इस इन दिनों फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखारे  को डेट कर रही हैं। अक्सर ही वह नुपुर के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब आइरा ने नुपुर संग सगाई कर ली है।

PunjabKesari

जी हां, आपने ठीक पढ़ा।  नूपुर शिखरे भरी महफिल में आइरा को ड्रीमी प्रपोज किया। इसके बाद घुटने पर बैठ रिंग पहनाई जिसके बाद तो आइरा की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। इस दौरान का वीडियो में आइरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

PunjabKesari

 वीडियो में आप देख सकते हैं। नूपुर एक इवेंट में आते हैं और उन्हें देखने के लिए आइरा वहां आती हैं। इवेंट शुरू होने से पहले नूपुर आइरा को प्रपोज कर देते हैं। वे उन्हें घुटने पर बैठ कर रिंग पहचाने हैं जिसके बाद आइरा नूपुर को किस करती हैं।

PunjabKesari

आइरा और नुपुर का ये वीडियो वायरल हो रहा है। आइरा ने ये खास पल शेयर करते हुए लिखा- 'पोपाए। 'उसने 'हां' कहा। इरा- 'हीही मैंने हां कहा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बता दें आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा बतौर डायरेक्टर थिएटर डेब्यू कर चुकी हैं हालांकि आइरा के बॉलीवुड में एंट्री करने का कोई प्लान नहीं है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News