बॉयफ्रेंड की हेयरस्टाइलिस्ट बनीं इरा खान, गर्लफ्रेंड की इस गलती पर नूपुर शिखारे ने बनाया ऐसा मुंह

3/10/2021 11:06:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान वेलंटाइन के मौके पर बॉयफ्रेंड नूपुर शिखारे संग अपने प्यार का इज़हार करने के बाद से रिलेशन की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। फैंस उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर टकटकी लगाए रहते हैं और उनकी कोई भी पोस्ट साइट पर आते ही तेजी से वायरल हो जाती है। अब हाल ही में उन्होंने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी नूपुर संग एक तस्वीर शेयर की है, जो फैंस द्वारा बार-बार देखी जा रही है।

PunjabKesari


इरा खान ने जो तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि कैसे वो अपने बॉयफ्रेंड का हेयरकट करती नजर आ रही हैं।
 

PunjabKesari

 

तस्वीर की सबसे मजेदार बात ये है कि नुपुर को हेयरकट देते हुए इरा का ध्यान कटिंग पर न होकर फोन पर है और नूपुर को गर्लफ्रेंड की ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई। उन्‍होंने इस मोमेंट को क्‍लिक कर मजाकिया लहजे में लिखा, 'डिस्‍ट्रैक्‍शन्‍स, क्‍या बोलूं! फोकस करो इरा।'

PunjabKesari


इस पर रिएक्ट करते हुए इरा ने लिखा, 'तुम भी बैठे हुए Catan खेल रहे थे!' 

PunjabKesari


बता दें, वेलंटाइन्स डे पर इरा ने नूपुर के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशल किया था। इस मौके पर उन्होंने बॉयफ्रेंड संग कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं।

PunjabKesari

 

बता दें इरा के बॉयफ्रेंड नूपुर Fitnessism के फाउंडर, फिटनेस एक्सपर्ट और कंसंल्टेंट हैं। वह आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर भी रह चुके हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भी 10 साल तक फिटनेस ट्रेनर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News