बॉक्स ऑफिस पर आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा' और अक्षय ‘बच्चन पांडे' के बीच होगी टक्कर

8/3/2019 9:36:25 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे' और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने जा रही हैं। बता दें आमिर और अक्षय की फिल्में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली हैं।
PunjabKesari
क्रिसमस पर दो फिल्मों के आने से दोनों की कमाई पर असर पड़ सकता है, हालांकि अक्षय कुमार इस क्लैश को लेकर बेफ्रिक हैं और एक साथ दो फिल्में रिलीज होने को खुशी की बात बताया है। 
PunjabKesari
अक्षय कुमार ने कहा कि, ‘‘हमारे पास साल में 52 शुक्रवार होते हैं और कुछ हॉलीडे वीकेंड भी होते हैं। हम साल में 200 हिंदी फिल्में बनाते हैं, जबकि हॉलीवुड की 40 से ज्यादा फिल्में रिलीज होती हैं और कुछ फिल्में साउथ और रीजनल सिनेमा से भी आती हैं। ऐसे में यदि दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं तो हमें खुशी होनी चाहिए।'' अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म मिशन मंगल को लेकर कहा कि फिल्म का मैसेज है कि महिलाएं सिफर् पुरुषों के बराबर ही नहीं हैं बल्कि उनसे ज्यादा सक्षम हैं। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि फिल्म‘बच्चन पांडे'साउथ की सुपरहिट फिल्म‘वीरम'का रीमेक है जबकि आमिर खान की फिल्म‘लाल सिंह चड्ढा'हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म‘फॉरेस्ट गम्प'का रीमेक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News