समंदर किनारे मिस्ट्री गर्ल को कंधे पर उठा आमिर अली ने दिए रोमांटिक पोज,रेमो डिसूजा ने कहा-''अरे...

1/15/2021 11:23:13 AM

मुंबई: एक्टर आमिर अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में आमिर ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। शेयर की इन तस्वीरों में वह मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में आमिर मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामें समंदर किनारे भागते दिख रहे हैं। तस्वीर में वह लड़की की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में वह मिस्ट्री गर्ल को कंधे पर उठाए नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो आमिर अली ब्लू शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पार्टनर रेड टॉप और येलो शॉर्ट्स में दिख रही हैं।

PunjabKesari

दोनों समुद्र की लहरों में मस्ती कर रहे हैं। आमिर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'शह्ह्ह्ह्ह्।' आमिर अली और इस मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरों को देखकर फैंस काफी उतावले से हो रहे हैं।

 

PunjabKesari

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- 'अरे...।' वहीं आमिर की इन तस्वीरों को देखने के बाद कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि कहीं ये संजीदा शेख तो नहीं है? 

PunjabKesari

 

बता दें कि 2019 में संजीदा और आमिर अली के एक दूसरे से अलग होने की खबरें सामने आई थीं।  बताया गया था कि संजीदा, आमिर से दूर रह रही हैं और दोनों के रिश्ते सही नहीं चल रहे हैं। खबर ये भी आई थी कि दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं हालांकि दोनों ने अभी तक इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News