सिद्दीकी परिवार की चालों पर टूटा आलिया के सब्र का बांध, धमकी देते हुए बोलीं ''अब मैं सबको कटघरे में लाकर खड़ा करूंगी''

7/18/2020 3:38:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया की शादीशुदा लाइफ में भारी तुफान आया हुआ है। आए दिन किसी न किसी पर आरोपों गाज गिरती है और चौकाने वाले खुलासा होता है। बीते दिनों नवाजुद्दीन के परिवार ने एकजुट होकर आलिया के खिलाफ नोटिस भेजा था। वहीं अब आलिया ने कहा कि अब मेरे सब्र का बांध टूट चुका है और वो अब ऑडियो-वीडियो क्लिप्स शेयर कर नवाजु की पोल खोलेंगी।

PunjabKesari


बता दें नवाजुद्दीन के भाइयों की बीवीओं ने 6 जुलाई को आलिया के खिलाफ नोटिस भी भिजवाए थे। उनमें सबा, शाइस्‍ता, गुलनाज, आफरीन ने आलिया ने झूठा बताया है। नवाजु के घर की औरतों ने का था कि सिद्दीकी परिवार की बहुओं के साथ कभी टॉर्चर नहीं हुआ और आलिया पैसों की भूखी है।

PunjabKesari


इन सब बातों पर अंजना के सब्र का बांध टूट गया है और उन्होंने कहा है कि वह नवाज के दूसरी औरतों के साथ कथित संबंधों का खुलासा कुछ ऑडियो और वीडियो जारी करके करेंगी। उन्होंने कहा कि वो तब से चुप थीं, लेकिन नवाज के परिवार की इन हरकतों ने उनके सब्र का बांध तोड़ दिया है।

PunjabKesari


आलिया ने कहा, मैं अब वे सारे ऑडियो व वीडियो जारी करने वाली हूं, जिनमें मेरी और फैजुद्दीन की बातें है। शमास से भी बातों की रिकॉर्डिंग हैं, जिसमें नवाज के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर की बातें हैं। परिवार में औरतों पर जुल्‍म ढाने की बातें हैं। मैं अब तक चुप नहीं बैठूंगी।
इतना ही नहीं आलिया ने ये भी कहा कि नवाजु के इंडस्‍ट्री की कई एक्ट्रेसेस के साथ भी अफेयर रहे हैं। अगर उनके नाम सामने आएंगे तो बड़ा हड़कंप मचने वाला है। वीडियो घर के कैमरों में रिकॉर्ड हैं। अब सब कुछ पब्लिक के सामने आएगा और मैं दूध का दूध और पानी का पानी करूंगी।

 
 
 
 
 
 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman


Recommended News

Related News