प्रेग्नेंसी में बोल्ड लुक दिखा किश्वर मर्चेंट ने लूटी वाहवाही, ग्रीन गाउन में फ्लाॅन्ट किया 9 महीने प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

8/21/2021 2:13:23 PM

मुंबई: 'ब‍िग बॉस 9' की कंटेस्‍टेंट और टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। किश्वर 9 महीने प्रेग्नेंट हैं और अब कभी भी मां बन सकती है। हालांकि वह नवर्स होने की जगह इस फेस को  यूनिक अंदाज से एंडाॅय कर रही हैं। उनके इस इंजॉयमेंट की झलक सोशल मीडिया पर आसानी से देखी जा सकती है।

PunjabKesari

हाल ही में किश्वर मर्चेंट ने अपनी प्रेग्नेंसी के नौवें महीने बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसमें वह बड़े ही काॅन्फिडेंस से बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। लुक की बात करें तो किश्वर ग्रीन कलर की ऑफ शोल्डर आउटफिट में दिख रही हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में वह वन शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में किश्वर के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा है।

PunjabKesari

इस फोटोशूट से पहले किश्वर ने कई और फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कर चुकी हैं जिसमें वह कभी मोनोकनी तो कभी बॉडीशेप ड्रेस में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

शादी के पांच साल बाद 40 की उम्र में मां बनेगीं किश्वर 

किश्वर मर्चेंट शादी के पांच साल बाद 40 साल एज में मां बनने जा रही हैं इसलिए उनके लिए यह पल सबसे खास और अहम है। किश्वर मर्चेंट अपने पति सुयश राय के साथ हर एक पल मस्ती के साथ गुजार देना चाहती हैं।

PunjabKesari

किश्वर ने सुयश लंबे समय तक डेट करने के बाद 2016 में शादी की थी। दोनों की उम्र में 8 साल का अंतर है। किश्वर पति से बड़ी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News