9 महीने की हुई जियाना: लाडली को बाहों में लिए खूब लाड-दुलार करती दिखीं चारू, मां-बेटी की तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

8/1/2022 2:52:34 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव सेन और चारु असोपा की मैरिड लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है। कपल मौजूदा समय में अलग होने जा रहा है और इसके लिए कानूनी रास्ता अपना रहा है। कपल की एक बेटी है जिसका नाम ज़ियाना है। इन सबके बीच राजीव-चारू दोनों ही अपनी बेटी को पूरा टाइम दे रहे हैं। भले ही जियाना मां चारू के पास हैं लेकिन अक्सर राजीव को भी अपनी लाडली के साथ समय बिताते देखा गया।

PunjabKesari

वहीं आज कपल की नन्हीं परी 9 महीने की हो गई है। ऐसे में चारू जहां बेटी को लेकर मंदिर पहुंची। वहीं राजीव ने भी बेटी जियाना संग  क्वालिटी टाइम बिताया और व्यक्त किया कि वह उसे 'सबसे ज्यादा' प्यार करते हैं।

PunjabKesari

चारू की तस्वीरों की बात करें तो इसमें वह नन्हीं जियाना को बाहों में लिए खूब दुलार कर रही हैं। लुक की बात करें तो चारू ओरेंज साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

मांग में सजा सिंदूर, हाथों में चूड़ियां, बालों में गेंदों के फूलों का गजरा चारू के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं नन्हीं जियाना लंहगा और कुर्ती में बेहद प्यारी लग रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा-'हैप्पी 9 मंथ मेरे प्यार, जिंदगी और हंसी।
मेरे जीवन में आने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद। आई लव यू माय जान।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

दूसरी तरफ राजीव सेन ने भी अपनी बेटी जियाना के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। उन्होंने अपने 'डैडी-डॉटर डे आउट' की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। अपनी लाडली के साथ बिताए गए पलों की तस्वीरें शेयर करते हुए राजीव सेन ने कैप्शन में लिखा-डैडी आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।

 

PunjabKesari

PunjabKesari

इससे पहले चारु असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया था कि उनकी बेटी जियाना सेन हाथ, पैर और मुंह की बीमारी से पीड़ित है। उसने यह भी कहा था कि छोटी बच्ची के चेहरे, हाथ, पैर और गले के अंदर छाले हो गए थे।

फिलहाल, राजीव और चारू द्वारा बेटी जियाना संग शेयर की गई तस्वीरें आपको कैसी लगीं? कमेंट कर जरूर बताएं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News