साल 2023 में पंकज त्रिपाठी की रिलीज़ होने जा रहीं 7 फिल्में

5/17/2023 1:14:24 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंकज त्रिपाठी के फैन्स अपने चहेते स्टार के गायब होने से परेशान नज़र आ रहे हैं। पंकज, जो उनके लिए केवल चुनिंदा भूमिकाएं चुनने के लिए जाने जाते हैं, 2023 की पहली तिमाही में उनकी मौजूदगी कम नज़र आ रही हैं, काम के प्रति कोई बड़ी घोषणा भी नहीं हुई है।

हालांकि, अभिनेता वादा करते है कि यह जल्द ही बदलने जा रहा है क्योंकि वह 2023 में बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से है जो साल के 12 महीने बिज़ी रहते है। 

पंकज इस साल सात रिलीज़ की उम्मीद कर रहे हैं, जिनमें गुलकंदा टेल्स, मिर्जापुर 3, ओह माय गॉड 2, फुकरे 3, मर्डर मुबारक, फादर, मेट्रो इन डिनो शामिल हैं। उन्होंने बहुप्रतीक्षित अटल और स्त्री 2 की भी शूटिंग शुरू कर दी है। 

पंकज कहते हैं, "ऐसा कुछ नहीं है कि मैं नज़र से ओझल हो चुका हु, बस एक फिल्म बनाने की एक प्रक्रिया होती है जिसमें समय लगता है। मेरी प्रोजेक्टस मिर्ज़ापुर 3, ओह माय गॉड 2, फादर और फुकरे 3 पहले से ही पोस्ट-प्रोडक्शन में हैं और मैंने अटल और स्त्री 2 की शूटिंग शुरू कर दी है।

इसलिए, सब कुछ ट्रैक पर लग रहा है। मैं कुछ निजी कामों में भी थोड़ा व्यस्त रहता था। मैं अपने गांव में कुछ विकास कार्य देख रहा था। तो, हाँ, जीवन व्यस्त हो गया है। मुझे फिल्मों के बाहर आने के लिए सही समय का इंतज़ार करना होगा। 
मिर्जापुर 3 में पंकज अपने कालीन भैय्या के किरदार को तीसरी बार जीवंत करेंगे। उनकी फिल्म फादर में पार्वती थिरुवोथु और संजना सांघी भी हैं। अटल फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News