3 years of Pulwama Attack: शहीदों को याद कर नम हुईं अक्षय कुमार की आंखें, बोले-''हम हमेशा इनके कर्जदार रहेंगे''

2/14/2022 1:41:35 PM

मुंबई: 14 फरवरी 2019 ये वहीं दिन है जब भारत के जवानों पर आत्मघाती आतंकी हमला हुआ था। आज (14 फरवरी, 2022) को पुलवामा अटैक को 3 साल हो गए हैं।

PunjabKesari

इस आतंकी हमले में जान गंवाने वाले वीर जवानों को बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि एक्टर अक्षय कुमार ने  शत-शत नमन किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी और कहा हम उनके और उनके परिवारों के हमेशा कर्जदार रहेंगे।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा- 'पुलवामा में आज के दिन जान गंवाने वाले हमारे सभी वीर जवानों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। हम उनके और उनके परिवारों के सर्वोच्च बलिदान के लिए हमेशा ऋणी रहेंगे।' इसके साथ उन्होंने हैशटैग में #PulwamaAttack लिखा है और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर जा रहे CRPF जवानों के काफिले पर आत्मघाती आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में भारत के 40 जवान शहीद हुए थे। इसकी जिम्मेदारी पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इसके बाद भारत ने भी 12 दिन के अंदर पाकिस्तान से बदला लिया था और एयरस्ट्राइक की थी।

PunjabKesari

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई फिल्में लाइनअप में हैं। अक्षय कुमारमानुषी छिल्लर के साथ 'पृथ्वीराज' में नजर आएंगे। उनके पास 'बच्चन पांडे', 'रक्षा बंधन', 'राम सेतु' और 'OMG 2' सहित कई फिल्मों मे नजर आएंगे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News