'सूर्यवंशम' के 20 साल, एक्ट्रेस की हो चुकी है मौत, फैमिली को नहीं मिली थी लाश

5/21/2019 4:48:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फिल्म 'सूर्यवंशम' को 20 साल हो गए है। ये फिल्म 21 मई 1999 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का डबल रोल था। फिल्म में बिग बी के अलावा कादर खान, अनुपम खेर और सौंदर्या लीड रोल में थी।

 

PunjabKesari

 

सौंदर्या ने 'सूर्यवंशम' में बिग बी की पत्नी का किरदार निभाया था, लेकिन एक्ट्रेस सौंदर्या की फिल्म रिलीज के 5 साल बाद 2004 में एक एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। जिस वक्त सौंदर्या की मौत हुई, उस समय वह प्रैग्नैंट थी। लेकिन घरवालों को उनकी डेड बॉडी भी नहीं मिली। इनकी मौत 17 अप्रैल 2004 को हुई थी।

 

PunjabKesari

 

सौंदर्या उस दिन जनता पार्टी और तेलुगु देशम पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए करीमनगर जा रही थीं। सुबह 11.05 बजे फोर सीटर प्राइवेट एयरक्राफ्ट ने बेंगलुरु के जक्कुर एयरफील्ड से उड़ान भरी, 100 फीट ऊपर जाते ही एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया।

 

PunjabKesari

 

एयरक्राफ्ट में सौंदर्या के अलावा, उनके भाई अमरनाथ, हिंदू जागरण समिति के सेक्रेटरी रमेश कदम और पायलट जॉय फिलिप मौजूद थे। चारों की मौत इस क्रैश में हुई। मौत से कुछ महीने पहले ही सौंदर्या ने भाजपा ज्वाइन की थी। मौत के समय वह 31 साल की थीं।

 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News