19 साल पहले कुछ ऐसे शुरू हुई थी ताहिरा-आयुष्मान की लव-स्टोरी, यूं कही थी दिल की बात

3/16/2020 12:58:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में अपनी दमदार पहचान बना चुके हैं। एक्टर ने फिल्म 'विक्की डोनर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। आयुष्मान अबतक एक नेशनल और तीन फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुके हैं। कम ही समय में आयुष्मान ने तरक्की की उन ऊंचाइयों को छुआ है जो हर फिल्मी सितारे का सपना होता है। आयुष्मान के इस सफर में उनका सबसे ज्यादा साथ उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने दिया है। आयुष्मान खुद बी इस बारे में कई बार बात कर चुके हैं। वो अक्सर इसके लिए अपनी पत्नी का शुक्रिया अदा करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी पत्नी के लिए एक रोमांटिक पोस्ट लिखी,जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर ताहिरा की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'ये 2001 की बात है। हम अपनी बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। रात को 1 बजकर 48 मिनट पर मैंने फोन कॉल पर ताहिरा से अपने प्यार का इजहार किया था। ब्रायन एडम्स का गाना इनसाइड जहन में चल रहा था।'
आयुष्मान ने आगे लिखा- इस बेवकूफ के साथ 19 साल हो चुके हैं। उम्मम।' इस पोस्ट के आखिर में आयुष्मान ने हार्ट का इमोजी भी डाली। 

PunjabKesari
ताहिरा, आयुष्मान के बचपन का प्यार हैं। इनकी लव स्टोरी फिजिक्स की कोचिंग क्लास से शुरू हुई। तब दोनों स्कूलिंग कर रहे थे। आयुष्मान ने ताहिरा को करीब 12 साल तक डेट किया और फिर साल 2008 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। एक बेटा और एक बेटी हैं।

PunjabKesari
आयुष्मान और ताहिरा की जोड़ी बॉलीवुड की बेमिसाल जोड़ियों में एक है। आयुष्मान इस बात को कई बार कह चुके हैं कि ताहिरा सिर्फ उनकी लाइफ पार्टनर नहीं हैं बल्कि उनकी लाइफ कोच भी हैं।

PunjabKesari
 वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ 'गुलाबो सिताबो' में काम करते नजर आएंगे। हाल ही में उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज हुई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News