17 साल पहले आई थी अजय और फिल्मी ''मोदी'' की ये फिल्म, देखें सुपरहिट Video

4/13/2019 11:09:33 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विवेक ओबराॅय की फिल्म 'कंपनी' को रिलीज हुए 17 साल हो गए हैं। इस मौके पर विवेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म के एक सीन को शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने  बेहद ही खास कैप्शन भी दिया। कैप्शन में विवेक ने लिखा- 17 साल, 45 फिल्में और एक लाख यादें! आप सभी के प्यार के लिए और मेरे सफर को इतना अविश्वसनीय बनाने के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।

 

View this post on Instagram

17 years, 45 films and a million memories! Thank you ALL from the bottom of my heart for all the love and for making my journey so incredible. Couldn’t have done it without all your prayers and support! Hope and aim to always bring a smile on your faces make you proud! 🤗♥️🙏 #17YearsOfCompany

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi) on

यह आप सब की प्रार्थनाओं और समर्थन के बिना नहीं किया जा सकता है! इस फिल्म में विवेक के साथ अजय देवगन भी थे। इस फिल्म को रामगोपाल वर्मा ने डायरेक्ट किया था। बोनी कपूर इस फिल्म के निर्माता थे।

PunjabKesariविवेक ओबराॅय इमेज,विवेक ओबराॅय फोटो,विवेक ओबराॅय पिक्चर,

वर्कफ्रंट की बात करें तो विवेक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'PM नरेंद्र मोदी' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं अजय की बात करें तो वह फिल्म 'दे दे प्यार दे' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके अपोजिट तब्बू और रकूल प्रीत हैं। फिल्म 17 मई को रिलीज होगी। इसके अलावा वह 'तानाजी', 'भुज' और 'RRR' में भी नजर आएंगे।  

PunjabKesari,अजय देवगन इमेज,अजय देवगन फोटो,अजय देवगन पिक्चर


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News