12th Fail का नया युवा गान #Restart गाना हुआ रिलीज!

10/18/2023 2:10:26 PM

मुंबई। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी बहुप्रतीक्षित फिल्म '12वीं फेल', जिसमें विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं, 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के ट्रेलर और बेहद ही खूबसूरत रोमांटिक ट्रैक 'बोलो ना' के लॉन्च के बाद से फिल्म से जुड़ी बातचीत बेहद ही पॉजिटिव रही है। दोनों को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। अब निर्माताओं ने फिल्म का एक और बहुप्रतीक्षित गीत, #Restart रिलीज  किया है - जिसकी एक झलक ट्रेलर में दी गई थी।
 
निर्माताओं ने आज अहमदाबाद में एक कॉलेज कार्यक्रम में हजारों उत्साहित छात्रों के बीच #Restart गाना लॉन्च किया। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा इस गाने के साथ अपने गायन की शुरुआत कर रहे हैं।  शांतनु मोइत्रा ने फुट-टैपिंग संगीत तैयार किया है, जबकि विचित्र लेकिन प्रेरक गीत स्वानंद किरकिरे के हैं।

यह गान युवाओं की भावना के साथ-साथ उनके सपनों को भी खूबसूरती से दर्शाता है और फिल्म के विषय को कभी भी उम्मीद न खोने बल्कि बार-बार शुरू करने के बारे में बताता है। यह गाना अब सभी प्रमुख संगीत प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम हो रहा है।
 
सच्ची कहानी पर आधारित 12वीं फेल उन लाखों छात्रों के संघर्ष पर आधारित है जो UPSC प्रवेश परीक्षा देते हैं।  लेकिन साथ ही, यह उस एक परीक्षा से आगे निकल जाता है और लोगों को असफलता की स्थिति में हिम्मत न हारने और फिर से शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित 12वीं फेल 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News