Omg! सनी लियोन ने की फिल्म ‘मोस्टली सनी’ से अपने टॉपलेस सीन कटवाने की मांग

9/18/2016 2:23:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड के फिल्म प्रॉड्यूसर और डायरेक्टर भले ही बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन की बोल्ड इमेज को भुनाना चाहते हों, लेकिन खुद सनी अपनी इस इमेज से छुटकारा पाने की लगातार कोशिशें कर रही हैं। अभी पिछले दिनों ही सनी ने कहा था कि वो अब फिल्मों में इंटिमेट सीन ही नहीं बल्कि किसिंग सीन करने से भी परहेज़ करेंगी, और अब सनी से जुड़ी एक ऐसी ख़बर आई है जिससे आपको यकीन आने लगेगा कि सनी इस बात के लिए कितनी सीरियस है।

आपको बता दें कि दरअसल, सनी लियोनी ने शॉर्ट फिल्म ‘मोस्टली सनी’ से अपना टॉपलेस सीन हटाने की मांग की थी। हालांकि फिल्म मेकर मे उनकी इस मांग को पूरा नहीं किया। फिल्म मेकर दिलीप मेहता और एक फोटो जर्नलिस्ट ने सनी लियोन की ज़िंदगी पर एक शॉर्ट फिल्म ‘मोस्टली सनी’ बनाई है। इस फिल्म में सनी की ज़िंदगी से जुड़ीं सच्ची बातें और घटनाएं शामिल हैं। हालांकि जब इस फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार किया गया, तो खुद सनी इस प्रीमियर से नदारद रहीं। ये बात चौंकाने वाली थी कि अपनी ही ज़िंदगी पर बनी फिल्म से सनी ने खुद को दूर क्यों रखा।

खबरों के अनुसार दिलीप मेहता ने बताया कि फिल्म के प्रीमियर के काफी दिन पहले सनी लियोन ने मुझसे डिमांड की थी कि इस फिल्म से उनके टॉपलेस सीन हटा दिए जाएं। ये सीन उनकी एडल्ट फिल्मों से लिए गए थे। दिलीप मेहता ने इस बात पर हैरानी जताई कि वैसे तो सनी कहती हैं कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनकी पुरानी ज़िंदगी को लेकर क्या सोचते हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने ऐसा किया। हालांकि दिलीप ने ये नहीं कहा कि सनी के इवेंट पर न आने का कारण यही थी। 



सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News