संगीत सिवान के निधन से सदमे में सनी देओल, लिखा- यकीन नहीं हो रहा कि आप हमारे बीच नहीं रहे

5/9/2024 10:31:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी और मलयालम फिल्मों इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर संगीत सिवान का 8 मई की शाम निधन हो गया। उन्होंने 65 साल की उम्र में जीवन की अंतिम सांस ली। इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक को खोने से स्टार्स को बड़ा झटका लगा है और वे सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। खासतौर पर एक्टर सनी देओल को संगीत सिवान की मौत से गहरा सदमा पहुंचा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर डायरेक्टर की मौत पर दुख जाहिर किया है।

PunjabKesari

सनी देओल ने सिवान संग अपनी यादगार तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- अपने प्रिय मित्र के निधन के बारे में सुनकर हैरान हूं। यकीन नहीं हो रहा कि अब आप हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन आप हमारे दिल और यादों में हमेशा रहेंगे। ओम शांति मेरे दोस्त। आपके जाने के बाद भगवान आपके परिवार को शक्ति प्रदान करे। 

 

बता दें, संगीत सिवान ने मलयालम और हिंदी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आमिर खान और पंकज कपूर की फिल्म 'राख' से की थी। इस मूवी से सिवान बतौर प्रोड्यूसर जुड़े थे। जबकि, बतौर डायरेक्टर पहली हिंदी फिल्म सनी देओल की 'जोर' थी। 

PunjabKesari

मलयालम इंडस्ट्री में संगीत सिवान ने मोहनलाल के साथ 'योद्धा', 'निर्णायम' और 'गंधारवम' में काम किया था। वहीं बॉलीवुड में उन्होंने ने हिट फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' को भी डायरेक्ट किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News