WATCH VIDEO : स्काईवॉक करते हुए सिद्धार्थ ने किया अक्षय को याद

10/13/2015 1:28:59 PM

ऑकलैंड: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पहली न्यूजीलैंड यात्रा के पहले दिन जमीन से 192 मीटर की ऊंचाई पर ''स्काईवॉक'' का लुत्फ उठाया। वह कहते हैं कि वह चाहते हैं कि बॉलीवुड ''खिलाड़ी'' अक्षय कुमार भी इसका लुत्फ उठाएं। 
  
फिल्म ''स्टूडेंड ऑफ द ईयर'' के अभिनेता यहां रविवार सुबह पहुंचे, जहां प्रशंसकों ने उनका भव्य स्वागत किया। 
 
इसके कुछ घंटों के बाद, उन्होंने दुनिया के मशहूर स्काई टॉवर का रोमांच भरा अनुभव लिया, जो 325 मीटर लंबा है। 
 
सिद्धार्थ ने कहा, "मेरा अनुभव अद्भुत रहा. यह एक ही प्रकार की गतिविधि है और आपको नहीं पता कि आपको क्या उम्मीद करनी चाहिए, क्योंकि आप दक्षिणी गोलार्ध में सबसे ऊंची इमारत (325 मीटर) के बाहर चल रहे हैं "
 
सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि वह इसके लिए बॉलीवुड में अपने किस दोस्त की सिफारिश करना चाहेंगे? तो उन्होंने कहा, "अक्षय पाजी (अक्षय कुमार) निश्चित रूप से वह ऐसा करना चाहते हैं और वह इसे आसानी से कर लेंगे! मैं निश्चित रूप से उन्हें बताऊंगा."
 
 सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें ऊंचाई से डर नहीं लगता।  उन्हें लगता है कि जो लोग ऊंचाई से डरते हैं, वे भी इसका प्रयास करेंगे। इस अनुभव से उन्हें इसके बारे में जानने की मदद मिलेगी। 
 
सिद्धार्थ ने मुंबई आने से पहले ग्लासगो में ''बार बार देखो'' की शूटिंग पूरी की है और वह शनिवार को आठ-दिवसीय न्यूजीलैंड की यात्रा के लिए रवाना हुए हैं। 
 
सिद्धार्थ ने ''हंसी तो फंसी'', ''ब्रदर्स'', ''एक विलन'' जैसी फिल्मों में काफी लोकप्रियता हासिल की है और अब वह पर्यटन एंबेसडर के रूप में अपनी लोकप्रियता बढ़ाने को तैयार हैं। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News