प्राइम वीडियो की सीरिज सिटाडेल फ्रेंचाइज में Varun Dhawan के साथ नजर आएंगी Samantha

2/1/2023 3:38:54 PM

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने आज इस बात की घोषणा की कि प्राइम वीडियो और रूसो ब्रदर्स AGBO की ग्लोबल इवेंट सीरीज़, सिटाडेल यूनिवर्स के इंडियन इंस्टालमेंट में वरुण धवन के साथ मशहूर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका निभाएंगी। यह अनटाइटल्ड सिटाडेल सीरीज़ को राज और डीके डायरेक्ट कर रहे हैं। जिसे सीता आर. मेनन ने राज और डीके के साथ मिलकर लिखा है। फिलहाल मुंबई में प्रोडक्शन का काम चल रहा है। इसके बाद, यूनिट उत्तर भारत, सर्बिया और दक्षिण अफ्रीका जैसे इंटरनेशनल लोकेशन पर जाएगा। यह सीरीज़ एमेजन प्राइम पर स्ट्रीम की जाएगी।

 

अमेजन प्राइम के हेड अपर्णा पुरोहित ने समंथा के बारे में बात करते हुए कहा- , "सामंथा के साथ एक बार फिर काम करने की बात से हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने प्राइम वीडियो पर द फैमिली मैन सीज़न-2 के साथ स्ट्रीमिंग के अपने सफर की शुरुआत की, और आज के दौर में वे फिल्म इंडस्ट्री के सबसे होनहार कलाकारों में से एक हैं। अब हमें उस घड़ी का बेसब्री से इंतजार है जब दर्शक उन्हें स्क्रीन पर बिल्कुल नए अवतार में देखेंगे, और इस सीरीज़ में उनके साथ वरुण के अलावा कई टैलेंटेड एक्टर्स नजर आने वाले हैं।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

सामंथा रुथ प्रभु ने कहा, “जब इस प्रोजेक्ट के लिए प्राइम वीडियो और राज एंड डीके ने मुझसे संपर्क किया, तो मैंने तुरंत उनके साथ काम करने का फैसला लिया! मैंने द फैमिली मैन में इस टीम के साथ काम किया है, इसलिए यह मेरे लिए घर वापसी जैसा ही है।” उन्होंने आगे कहा, “सिटाडेल यूनिवर्स और दुनिया भर में प्रोडक्शंस के बीच एक-दूसरे से जुड़ी कहानी समय काफी प्रभावित हुई, और सच कहूं तो सबसे बड़ी बात यह है कि इसके इंडियन इंस्टॉलमेंट की स्क्रिप्ट ने मुझे बेहद उत्साहित किया। मैं बेहद खुश हूँ कि मुझे रूसो ब्रदर्स के कॉन्सेप्ट पर आधारित इस ब्रिलियंट यूनिवर्स का हिस्सा बनने का मौका मिला है। मुझे इस बात की भी खुशी है कि, मुझे इस प्रोजेक्ट के जरिए पहली बार वरुण के साथ काम करने का मौका मिला है। वे काफी जिंदादिल इंसान हैं और अपने आसपास के माहौल को हमेशा खुशनुमा बनाए रखते हैं।”

बता दें कि, इस सीरीज़ को D2R फिल्म्स और अमेज़न स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, जोश एप्पलबॉम, आंद्रे नेमेक, जेफ पिंकनर और स्कॉट रोसेनबर्ग मिडनाइट रेडियो, नटाइटल्ड इंडियन ऑरिजिनल तथा ग्लोबल सिटाडेल यूनिवर्स के भीतर सभी सीरीज़ के लिए एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स के तौर पर काम कर रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News