राधिका मदान ने शुरु की अपनी अपकमिंग फिल्म ''हैप्पी टीचर्स डे'' की शूटिंग

11/27/2022 4:03:56 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। इस साल पांच प्रोजेक्ट्स पूरे करने के बाद, राधिका मदान अब साल की अपनी छठी फिल्म ‘हैप्पी टीचर्स डे’ की शूटिंग शुरू कर रही हैं। मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित, हैप्पी टीचर्स डे, राधिका मदान का इस प्रोडक्शन हाउस के साथ चौथा जुड़ाव होगा।

शूटिंग शुरू होने की घोषणा करते हुए, राधिका मदान ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जहां हैप्पी टीचर्स डे के सेट पर उनका स्वागत एक अनोखे और दिलचस्प हैंपर के साथ किया गया। फिल्म की थीम के अनुरूप, राधिका को स्कूल में खेल के लिए जरूरी चीजों के साथ फिल्म में भागीदारी का प्रमाण पत्र मिला। जिसे उन्होंने अपने इस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा है- ‘back to school’

PunjabKesari

इससे पहले अंग्रेजी मीडियम, शिद्दत और होमी अदजानिया का आने वाले अगले प्रोजेक्ट के लिए सहयोग करने के बाद, राधिका का दिनेश विजान के साथ चौथा सहयोग, हैप्पी टीचर्स डे आज मुंबई में शुरू हो रहा है।

राधिका मदान आगामी परियोजनाओं की एक कड़ी के साथ अनस्टॉपेबल हैं। हाल ही में, राधिका ने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में अपनी दो आगामी फिल्मों-कच्चे लिम्बु और सना के प्रीमियर के साथ वैश्विक स्तर पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया, जिसे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली।

वहीं आगामी वर्ष की शुरुआत में  राधिका मदान फिल्म कुत्ते के साथ नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा और अर्जुन कपूर सहित अन्य प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News