Priyanka Chopra ने शेयर कि ग्लैमरस फोटोज, पति Nick Jonas ने कह डाली ये बात

12/6/2022 12:08:35 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा बीते दिनों दुबई में विकेंड एंजॉय किया। वहीं अब फिर वो काम पर लौट आई हैं। प्रियंका ने दुबई में एक ज्वैलरी इवेंट में ब्रांड एंबेसडर के रूप में शिरकत की। इस इवेंट की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।  

प्रियंका चोपड़ा अपने ग्लैमरस स्टाइल से अक्सर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। इस बार भी इवेंट में प्रियंका ने अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

एक्ट्रेस पिंक कलर के गाउन में फैशन शो में पहुंची जहां उन्होंने अपनी ड्रेस को एक डायमंड नेकलेस के साथ कैरी किया। प्रियंका इस ड्रेस में खुले बालों के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 

अपनी तस्वीरों को प्रिंयका ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- "दुबई में @bulgari's Eden, Garden of Wonders Collection को अपने प्रिय मित्र @jc.babin के साथ मनाते हुए एक भव्य शाम। @lucia_silvetri, आपके अति सुंदर डिजाइन बहुत सुंदर हैं, और उन्हें पहनने वाले हर किसी के लिए बहुत खुशी लाते हैं। मुझे आपका एंबेसडर होने पर बहुत गर्व है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

प्रियंका की इतनी ग्लैमसर फोटो देख पति निक जोनस भी अपने आप को रोक नहीं पाए। पीसी की इस पोस्ट पर निक जोनस ने सबसे पहले कमेंट कर लिखा- 'hottie' निक के आवाला यूजर्स ने भी प्रियंका की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा- "ब्वलगारी की बार्बी गर्ल" वही एक अन्य यूजर लिखा- 'omg staning'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News