ओम पुरी पाकिस्तानी फिल्म में आएंगे नज़र

1/14/2016 12:28:53 PM

मुंबई: दिग्गज अभिनेता ओम पुरी भारतीय फिल्मों के बाद अब पाकिस्तानी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही एक पाकिस्तानी फिल्म ‘एक्टर इन लॉ’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग कराची में 31 दिसंबर तक पूरी हो चुकी है और वह सोमवार को वापस भारत लौट आए हैं।

पुरी ने आईएएएस को बताया, “यह एक असाधारण कहानी है। मुझे इसकी कहानी बहुत अच्छी लगी, इसलिए मैंने इसे करने का विचार बनाया। यह मेरी पहली पाकिस्तानी फिल्म है। मैंने हाल ही में इसकी शूटिंग खत्म की है और मुझे इस फिल्म में काम कर काफी आनंद आया।” पुरी बताते हैं, “मेरे पास प्रतिभाशाली टीम थी जिसने शूटिंग को पेशेवर तरीके से पूरा किया। यह फिल्म ‘बोल’ और ‘खुदा के लिए’ जैसी श्रेणी की फिल्म है।” 

पुरी को एक और पाकिस्तानी फिल्म का प्रस्ताव दिया गया था, लेकिन समय की कमी की वजह से उन्होंने इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि वह भी एक अच्छी कहानी थी। पुरी ने पठानकोट घटना से संबंधित सवाल पर कहा, “पठानकोट में जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुख की बात है। एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान मैंने कहा था कि इस घटना के पीछे जो भी है, उसे इससे कुछ हासिल नहीं होने वाला।” 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News