ममता कुलकर्णी को फ्लैट बेचने वाले बिल्डर ने विकी गोस्वामी के साथ संबंधों से इंकार किया

6/3/2016 9:27:24 AM

मुंबई: शहर के जिस बिल्डर से बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने फ्लैट खरीदे थे, उस बिल्डर ने उसके पति विकी गोस्वामी या ड्रग सिंडिकेट के साथ किसी भी संबंध से इंकार किया है। विकी ड्रग रैकेट का मुख्य आरोपी है।  

शब्बीर पटेल नामक बिल्डर ने ठाणे के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को पत्र लिखकर आरोपों का खंडन किया है। पटेल पर ड्रग माफिया से संबंधों के आरोप लगे हैं।  ऑस्कर बिल्डर्स के पटेल ने अपने पत्र में कहा है, ‘‘मेरा विकी गोस्वामी नाम के किसी व्यक्ति से कोई संबंध नहीं है। इस बारे में कही जा रही बातें सरासर गलत और निराधार हैं और यह तथ्यों और कानून दोनों की अनदेखी करते हुए गैर जिम्मेदाराना बयान दिया गया है।’’  ममता को वर्ष 1994 में फ्लैट बेचने की बात स्वीकार करते हुए रियल एस्टेट कारोबारी ने कहा कि उस वक्त वह शादीशुदा नहीं थी। 

उन्होंने कहा ‘‘ममता कुलकर्णी और उसकी मां ने चार फ्लैट खरीदे थे और इस बारे में समझौते हैं।’’  पत्र में पटेल के कानूनी सलाहकार ने कहा कि उनके मुवक्किल का कोई आपराधिक अतीत नहीं है और वह रियल एस्टेट के कारोबार में अधिक सक्रिय था।  कानूनी सलाहकार ने कहा, ‘‘उन्होंने मुंबई मेंं पिछले 18 साल में कोई संपत्ति का विकास नहीं किया है। दरअसल हमारा मुवक्किल 64 वर्षीय वरिष्ठ नागरिक है, जो सेवानिवृृत्त जीवन गुजार रहा है। उनका कोई आपराधिक अतीत भी नहीं है।’’  उन्होंने कहा कि पटेल का लंबे समय से अपने बेटे शादाब के साथ विवाद चल रहा है जो आदतन धन की उगाही करने के लिए उनके खिलाफ झूठे और महत्वहीन मामले दायर करता है।  पटेल ने कहा कि अगर पुलिस को अब भी फ्लैटों की खरीद की जांच करनी है तो वह शादाब के ममता और विकी के साथ संबंधों की जांच करे।  गोस्वामी का नाम हाल में ठाणे में ड्रग की बरामदगी के मामले में आया था। उसने खुद के ड्रग कारोबारी होने के आरोपों को खारिज किया है। बताया जाता है कि वह फिलहाल केन्या में रह रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News