Shocking! जानिए जैकलिन फर्नांडीज, सोनाक्षी और दीपिका के पति के नाम

8/30/2016 6:29:40 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, रानी मुखर्जी और दीपिका पादुकोण मुम्बई छोड़ कर फर्रुखाबाद में रहने लगे है। यह हम नहीं बल्कि कहना फर्रुखाबाद में खाद्यान्न विभाग का है। खाद्यान्न विभाग ने ये कारनामा किया है। कारनामा ऐसा जिसे करने वाला करने में नहीं हिचका और सुनने वाला सुने तो हैरत में पड़ जाएंगे। मामला  मेरापुर थाने के साहबगंज का है जहाँ खाद्यान्न हड़पने के लिए कोटेदार ने फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, रानी मुखर्जी और दीपिका पादुकोण के नाम भी राशनकार्ड बनवा लिए आए। इन पर बाकायदा राशन भी आवंटित किया जा रहा है। गंभीर मामले के सामने आते ही डीएम ने  एसडीएम कायमगंज को गांव जाकर विस्तृत जांच करने के निर्देश दिए हैं.

 आपको बता दें कि खाद्य सुरक्षा अधिनियम  में कई दौर की जांच के बाद पात्र गृहस्थी और अंत्योदय सूची तैयार की गई। इसके बावजूद पूर्ति विभाग के जिम्मेदारों के संरक्षण में कोटेदारों ने घालमेल कर दिया। कायमगंज तहसील के ग्राम साहबगंज में पात्र गृहस्थी में कुल 196 कार्ड दर्शाए गए हैं। जबकि अंत्योदय में 40 कार्ड धारक दिखाए गए हैं। जब अंत्योदय कार्ड धारकों की सूची निकलवाई गई तो उसमें पात्रों के तौर पर फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी, जैकलिन फर्नांडीज के नाम मिले। 

खबरों के मुताबिक जैकलिन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा और रानी मुखर्जी पिछड़ा वर्ग से आती हैं, जबकि दीपिका पादुकोण सामान्य वर्ग की हैं।घोटालेबाजों ने फिल्म अभिनेत्रियों के पति के नाम भी बदल दिए। अविवाहित अभिनेत्रियों को भी विवाहित बता दिया। जैकलिन फर्नांडीज के पति का नाम साधुलाल, दीपिका पादुकोण के पति का नाम राकेश चंद्र, रानी मुखर्जी के पति का नाम रामरूप और सोनाक्षी सिन्हा के पति का नाम रमेश चंद्र बताया गया है। जब इस  प्रकरण की शिकायत अधिकारियो से की गई तो उन्होंने जाँच कर कार्यवाही की जाएगी कहा कर अपना पल्ला झाड़ लिया है  |


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News