''हीरामंडी द डायमंड बाजार'' में सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग से इम्प्रेस हुई दिग्गज एक्ट्रेस रेखा, जमकर की तारीफ

5/9/2024 2:20:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' हाल ही में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है।‘ हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में सोनाक्षी सिन्हा अपने किरदार के लिए खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने सीरीचज में रेहाना और फरीदान की भूमिका निभाई है, जो मां बेटी होती हैं। सोनाक्षी के इन दोनों किरदारों को ही फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस बीच दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने भी सोनाक्षी की तारीफ की है।

PunjabKesari

हाल ही में ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ की शानदार स्क्रीनिंग हुई थीं, जिसमें पूरी स्टार कास्ट के साथ-साथ रेखा भी शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने सोानक्षी के किरदार को लेकर उनकी तारीफ की। इसका खुलासा सोनाक्षी सिन्हा ने किया है।

PunjabKesari

सोनाक्षी ने बताया कि, यदि मैं इसके बारे में सोचती हूं तो भी मैं अवाक रह जाती हूं। रेखा बहुत रोमांचित थी। उन्होंने मेरी मां से कहा था कि वह मेरी दूसरी मां है और वो मेरी बेटी है, आपकी बेटी नहीं और मुझसे बहुत प्यार करती है।

PunjabKesari

बता दें, संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा ,संजीदा शेख फरदीन खान और शेखर सुमम जैसे कलाकार शामिल हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News