Kartik Aaryan ने USA में जमकर खेली होली, वीडियो शेयर कर कहा ''परदेस में आई देश वाली फीलिंग''

3/6/2023 10:45:37 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की भारत ही नहीं अमेरिका में भी जबरदस्त फैन फोलोइंग है। ऐसा हम इसीलिए कह रहे है क्योंकि हाल ही में एक्टर अमेरिका के डालास में होली फेस्ट में शामिल हुए, जिस दौरान उन्हें वहां के लोगों से बेशुमार प्यार मिला। कार्तिक को देखकर फैंस ने हूंटिग की और जोर-जोर से चिल्लाए दिसे देखकर एक्टर खुद भी हैरान रह गए। एक्टर को ऐसा लग ही नहीं रहा था कि उन्हें विदेशी धरती पर अपने देश जैसी फीलिंग और प्यार मिलेगा। आपको बता दें कि एक्टर इस बीच फैंस के साथ होली सेलिब्रेट करने के लिए कार की छत पर चढ़ गए और जमकर होली खेली।

कार्तक आर्यन ने यूएसए में खेली होली
आपको बता दें कि हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर अमेरिका में फैंस के साथ होली सेलिब्रेट कर रहे हैं। कार्तिक इस दौरान अपनी कार से बाहर निकल आए। ऐसे में एक्टर के कपड़ों पर गुलाल और अलग-अलग रंग नजर आए। इसी बीच एक्टर ने भूल भुलैया के 'गाने हरे कृष्णा हरे राम' का हुक स्टेप भी किया और लोगों के साथ वीडियो भी बनाया।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक ने प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। एक्टर ने लिखा कि 'परदेस में अपने देश वाली फीलिंग। मैंने पहली बार यूएस में होली सेलिब्रेट की, आप सभी के बेशुमार प्यार के लिए दिल से शुक्रिया। यह होली हमेशा मेरे दिल के करीब  रहेगी।'  

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)


कार्तिक का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' हाल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास इम्प्रेस नहीं कर पाई। वहीं एक्टर ने कुछ दिन पहले ही 'भूल भुलैया 3' की भी अनाउंसमेंट की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News