हाउसफुल 4 में काम करने की जानकारी नहीं: जैकलीन

9/23/2016 4:42:05 PM

मुंबई:  बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस का कहना है कि उन्हें ‘हाउसफुल 4’ में उनके काम नहीं करने की जानकारी नहीं है।  

बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला अपनी सुपरहिट फिल्म ‘हाउसफुल’ का चौथा संस्करण बनाने जा रहे हैं। फिल्म के निर्देशक के तौर पर साजिद खान का चयन किया गया है। साजिद खान ने हाउसफुल और हाउसफुल 2 बनायी थी । हाउसफुल 3 का निर्देशन निर्देशक जोड़ी साजिद-फरहाद ने किया था ।साजिद खान पहले ही यह कह चुके  हैं कि हाउसफुल-4 में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के अलावा बाकी सभी पुरानी स्टारकास्ट को बदल दिया जाएगा।  

कहा जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस भी‘हाउसफुल’सीरीज के चौथे भाग में काम नहीं कर करने वाली है।जैकलीन से जब हाउसफुल के चौथे भाग में काम नहीं किये जाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें अब तक तो इसकी जानकारी नहीं है लेकिन यदि वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं भी हैं तो भी वह खुश हैं क्योंकि हर फिल्म की अपनी बात होती है और दोस्ती अपनी बात। जैकलीन ने कहा कि वह पहले के हाउसफुल का हिस्सा रह चुकी हैं। एक फिल्म के लिए निर्देशक या निर्माता को जो ठीक लगता है वह वहीं करते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News