ऋतिक की Ex-Wife पर ठगी का आरोप, FIR दर्ज

6/19/2016 6:30:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान पर 1.87 करोड़ रुपए के फ्रॉड का केस दर्ज हुआ है। मामला गोवा की राजधानी पणजी का है। आरोप है कि सुजैन ने पणजी की फर्म एम्गी प्रॉपर्टीज के सामने खुद को आर्किटेक्ट बताया। ऐसा उन्होंने 1.87 करोड़ रुपए का कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम करने के लिए किया।

आप को बता दें कि एम्गी प्रॉपर्टीज के मैनेजिंग पार्टनर मुदित गुप्ता ने पणजी पुलिस को बताया कि सुजैन ने उनसे कहा कि वे 2013 से आर्किटेक्ट और डिजाइनर के प्रोफेशन में हैं। इसके बाद कंपनी ने उनके साथ आर्किटेक्चरल और डिजाइनिंग का एग्जीक्यूटिव का रिटेन कॉन्ट्रैक्ट कर लिया। सुजैन एम्गी प्रॉपर्टीज के नाइरा काम्प्लेक्स की डिजाइन तैयार करनी थी, जो नॉर्थ गोवा के तिसवाड़ी स्थित सिरिदाओ में बन रहा है। हालांकि, सुजैन कॉन्ट्रैक्ट के दिए हुए वक्त में डिजाइन पेश नहीं करा सकी। 

खबरों के अनुसार पहले तो पुलिस इस मामले में एफ. आई. आर दर्ज करने में आनाकानी कर रही थी। लेकिन जब वह कोर्ट पहुंचे तो पुलिस को एफ. आई. आर लिखनी पड़ी। मुदित ने यह भी बताया है कि जब उन्होंने सुजैन का काम देखा तो उन्हें समझ आ गया कि वे कोई प्रोफेशनल आर्किटेक्ट नहीं हैं। इसके बाद उन्हें सुजैन के आर्किटेक्ट न होने की पुख्ता जानकारी भी मिल गई। तब जाकर उन्होंने उनके ऊपर केस किया। मामले में सुजैन की ओर से अभी तक कोई कमेंट नहीं आया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News