मूवी रिव्यू: ''लाल रंग''

4/22/2016 10:07:02 AM

मुंबई: ''लाल रंग'' फिल्म निर्देशक अौर डायरेक्टर सैयद अहमद अफजल की फिल्म है। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में है। अक्षय ओबेरॉय, पिया बाजपेयी,रजनीश दुग्गल जैसे स्टारस भी मुख्य भूमिका में है। फिल्म की कहानी में रणदीप हुड्डा ''खून चोरी'' करने बाले रैकेट का किरदार निभा रहे है।

यह कहानी हरियाणा के करनाल की है जहां ''खून चोरी'' करने बाले रैकेट का सरगना शंकर यानि रणदीप हुड्डा है जो खुद मेडिकल कॉलेज से डिप्लोमा करता है साथ ही वहां खून का अवैध धंधा करता है। इसी कॉलेज में राजेश यानि अक्षय ओबेरॉय और पूनम शर्मा यानि पिया बाजपेयी ने भी नया-नया एडमिशन लिया और इसी दौरान दोनो एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। राजेश की शंकर से दोस्ती हो जाती है और राजेश भी इस ''खून चोरी'' का हिस्सा बनकर पैसे कमाने लगता है। जब इस इलाके के पुलिस इंस्पेक्टर गजराज सिंह यानि रजनीश दुग्गल की नजर इन सभी बातों पर पड़ती है तो वो इस रैकेट से जुड़े लोगों की तलाश में लग जाता है अब क्या गजराज सिंह के हाथ शंकर को गिरफ्तार पर पाएंगे? क्या इस रैकेट का खुलासा हो पाएगा? य जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

फिल्म में ''बावली बूच'', ''खर्च करोड़'', ''ए खुदा'' जैसे गाने हैं जो सुनने में कहानी के साथ-साथ अच्छे लगते हैं। अगर आप एक अच्छी कहानी और रणदीप हुड्डा की एक्टिंग देखना पसंद करते हैं तो इस फिल्म को जरूर देखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News