फिल्मेकर महावीर जैन ने अनुपम खेर की शानदार यात्रा और उंचाई की सफलता को किया सेलिब्रेट

11/24/2022 3:37:23 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। हाल ही में आर बाल्की, कबीर खान, आनंद एल राय, लव रंजन, मधुर भंडारकर और निर्माता महावीर जैन ने गोवा में IFFI में दिग्गज एक्ट्रर अनुपम खेर की शानदार यात्रा और सूरज बड़जात्या की उंचाई की सफलता का जश्न मनाया।

भारतीय फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं में से एक अनुपम खेर, जिन्होंने हाल ही में निर्माता महावीर जैन के साथ राजश्री प्रोडक्शन के साथ उनकी नवीनतम फिल्म उंचाई में काम किया था। तभी से वे निर्माता की प्रशंसा कर रहे हैं। महावीर जैन 'राम सेतु', 'गुड लक जैरी' आदि फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं।

अनुपम खेर ने की डायरेक्टर महावीर जैन की प्रशंसा
अनुपम खेर ने पुरस्कार विजेता निर्माता की प्रशंसा करते हुए ट्वीट पर लिखा, “2022 में मेरी सफलता और ऊंचाई की सफलता का स्वागत करने के लिए कुछ बेहतरीन निर्देशकों को एक साथ लाने के लिए धन्यवाद #महावीर जैन जी। धन्यवाद प्रिय आर बाल्की, आनंद एल राय, लव रंजन, मधुर भंडारकर, कबीर खान आपकी गर्मजोशी और प्रशंसा के लिए! मैं आप सभी की प्रशंसा करता हूं।🙏❤️ बेस्ट गिफ्ट।

बता दें कि साल 2022 फिल्म राम सेतु, गुड लक जेरी और ऊंचाई के साथ महावीर जैन के लिए काफी अच्छा साल रहा है। महावीर जैन की तीनों फिल्मों को दर्शकों का प्यार भी मिला। वहीं अब 2023 में अभिषेक शर्मा के साथ एक अन टाइटल प्रॉजेक्ट और कुछ परियोजनाओं के साथ उतना ही रोमांचक होने वाला  है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur


Recommended News

Related News