दीपिका पादुकोण के प्रशंसकों ने #DPismyDP हैशटैग के साथ बॉलीवुड की नई दुल्हन पर बरसाया अपना प्यार!

11/14/2018 5:05:39 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण आज अपने जीवनसाथी रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। ऐसे में प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी DP बदल कर #DPismyDP हैशटैग के साथ  दीपिका और रणवीर की शादी का जश्न मना रहे हैं।

PunjabKesari

 

 

दीपिका पादुकोण के प्रशंसक या तो दीपिका के साथ अपनी तस्वीर लगा कर या फिर दीपिका की अपनी पसंदीदा तस्वीर लगाकर सुपरस्टार की शादी के जश्न में मशगूल नजर आ रहे हैं। बिना वक्त गवाए #DPismyDP हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जो अभिनेत्री के प्रति उनके प्यार की गवाही दे रहा है।

अभिनेत्री समय-समय पर अपनी फिल्म रिलीज या फिर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर साझा कर के अपने प्रशंसकों का दिल जीतती आयी है। ये ही वजह है कि सुपरस्टार अक्सर अपनी हर हलचल के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा देती है।

इस साल की शुरुआत में, अभिनेत्री के प्रशंसकों द्वारा एक नए प्रकार का फैन क्लब शुरू किया गया है जिसमें प्रशंसकों द्वारा दीपिका पादुकोण की हर फिल्म 'फर्स्ट डे फर्स्ट शो' देखने की सौगन खाई गई है। अभिनेत्री को आज शादी के बंधन में बंधता देख हर कोई उत्सुक है और शादी से जुड़ी हर जानकारी चर्चा का विषय बनी हुई है। कमर्शियल इंडस्ट्री में भी दीपिका एक पसंदीदा चेहरा है और ये ही वजह है कि आज वह सबसे अधिक फीस लेने वाली अभिनेत्री में से एक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News