Pics: जब घर में कोई ना हो तभी देखनी चाहिए ये बॉलीवुड फिल्में

8/27/2016 3:19:10 PM

मुंबई: पिछले कुछ समय से फिल्मों के बोल्ड सीन पर सेंसर बोर्ड की कैंची चलने को लेकर खूब हंगामा हो रहा है। फिल्मों में सैक्स और सेंसर से टकराव बहुत पुराना है। हम आपको बता रहे हैं दस ऐसी फिल्मों के बारे में जिनमें बेहद कामुक सीन फिल्माए गए। किसी फिल्म में मर्द को मर्द के साथ तो किसी में लड़की को लड़की के साथ संबंध बनाते दिखाया गया। सेंसर बोर्ड के तमाम हो-हल्ले के बावजूद इन फिल्मों में सबकी दिलचस्पी रही है।

''कामसूत्र''- आपको बता दें कि बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्मों मे फिल्म कामसूत्र शमिल की जाती है। फिल्म की हीरोइन कई दृश्यों में बिल्कुल नग्न दिखती हैं।

''मातृभूमि''- महिलाओं के साथ इंटीमेट सीन के दौरान होने वाले अत्याचारों पर बनी ''मातृभूमि'' को दुनियाभर में खूब सराहा गया। फिल्म अपने कंटेट और दृश्यों को लेकर भी चर्चित हुई।

 ''मर्डर''- शादी के बाद भी अपने प्रेमी से संबंध बनाने की कहानी मर्डर दर्शकों को खूब पसंद आई। 

 ''मस्तराम'' - अश्लील साहित्य लिखने वाले लेखक मस्तराम की जिंदगी पर बनी फिल्म ''मस्तराम'' अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से सुर्खियों में रही।

 ''आस्था''- अपनी गरीबी से बचने के लिए जिस्मफरोशी के धंधे में उतर जाने वाली एक औरत की कहानी है ''आस्था''। फिल्म में रेखा पर कई बेहद कामुक सीन फिल्माए गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News