Bigg Boss 16: सोशल मीडिया पर Archana Gautam के सपोर्ट में उतरे फैंस, लगाई मेकर्स की क्लास

2/3/2023 2:57:53 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे-वैसे शो में नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस में कंटेस्टेंट के बीच दमदार कॉम्पीटिशन देखने को मिल रहा है, इसीलिए फैंस की आंखें शो के हर एपिसोड में टिकी हुईं हैं। बता दें कि हाल ही में बिग बॉस के घर में एक टॉर्चर टॉस्क गेम खेला गया था, जिसमें अर्चना ने निमृत की आंखों में हल्दी डाल दी थी। इसके बाद सोशल मीडिया पर अर्चना को काफी ट्रोल भी किया गया था, लेकिन अब सोशल मीडिया पर अर्चना के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए हैं।

अर्चना के सपोर्ट में खड़े हैं फैंस
बिग बॉस 16 को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही बहस देखने को मिल रही है। एक तरफ यूजर्स निमृत कौर अहलूवालिया के प्रति सहानुभूति दिखा रहे है तो दूसरी तरफ फैंस अर्चना के सपोर्ट में उतर आए हैं और उनके चेहरे के घावों को दिखा रहे हैं।

 

यूजर्स को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद
बिग बॉस 16 में खेले गए खतरनाक टास्क के बाद जब लोगों ने कंटेस्टेंट के प्रति सहानुभूति दिखानी शुरू की ,तो यूजर्स ने बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हुए डेंजरस टास्क की याद दिला दी।   


बता दें कि हाल ही में शो के वीकेंड वार में करण जौहर ने अर्चना गौतम को कसकर फटकार लगाई थी। शो को फाइनली अपने चार कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। जिसमें अर्चना गौतम ने भी अपनी जगह बना ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News