अक्षय एक बेहतरीन साथी कलाकार हैं : निमरत कौर

8/27/2015 4:22:55 PM

मुंबई: आगामी एक्शन-ड्रामा फिल्म ‘‘एयरलिफ्ट’’ की शूटिंग के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार के मजाकिया अंदाज के कारण अभिनेत्री निमरत कौर पर फिल्म की गंभीरता हावी नहीं हुई।  अभिनेत्री (33) ने कहा कि ‘‘ब्रदर्स’’ के सितारे (47) ने फिल्म की शूटिंग को बहुत खुशगवार और मौज मस्ती भरा बना दिया है।  

निमरत ने भाषा को बताया, ‘‘अक्षय के साथ काम करना बहुत मजेदार है। उनके साथ काम करना खुशी की बात है। वह एक बहुत अच्छे इंसान हैं। जब भी सेट पर आस पास होते तो बहुत मस्ती भरा माहौल रहता।’’ राजा कृष्णा मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘‘एयरलिफ्ट’’ एक भारतीय मानवीय नाटकीयता पर आधारित है जिसकी पृष्ठभूमि में 1990 में कुवैत में हुआ खाड़ी युद्ध है। 

अंतराष्ट्रीय स्तर पर तारीफ बटोर चुकी फिल्म ‘‘लंचबॉक्स’’ में अभिनय कर चुकी और अमेरिकी टीवी के साथ ‘‘होमलैंड’’ में सफल शुरूआत कर चुकी निमरत ‘‘एयरलिफ्ट’’ का हिस्सा बन काफी खुश हैं जो अगले साल रिलीज होगी। यहां चल रहे लैक्मे फैशन वीक से इतर निमरत ने कहा, ‘‘नवंबर में हमारी शूटिंग के अभी तीन हफ्ते बाकी हैं। फिल्म का लगभग 30 प्रतिशत काम बाकी है। इसके लिए हम सभी बहुत उत्साहित हैंं यह वाकई में बहुत बेहतर होने वाली है।’’  यह एक एक्शन फिल्म है हालांकि अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें बहुत भारी स्टंट नहीं करने पड़े। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News