एयरपोर्ट पर गोल्ड तस्करी में पकड़ी गई यह बॉलीवुड अभिनेत्री

8/26/2015 2:52:53 PM

मुंबई: गोल्ड तस्करी में एक बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को मुंबई एयरपोर्ट पर आए पकड़ने का मामला सामने आया है। जेट एयरवेज की फ्लाइट संख्या 9डब्ल्यू 579 से आने के बाद अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को मुंबई कस्टम की एयर इंटेलिजेंस यूनिट ने रोका। इंटेलिजेंस यूनिट के अनुसार उर्वशी के पास 8 लाख रुपये मूल्य का डायमंड जड़ा गोल्ड का गहना था। इसके अलावा उसके पास 3.5 लाख रुपये मूल्य की अन्य चीजें भी थीं। यह सारा सामान अभिनेत्री ने कस्टम जांच में घोषित नहीं किया था। सबका कुल मूल्य 11.5 लाख रुपये था। फिलहाल एआईयू ने अभिनत्री पर गोल्डन तस्करी का मामला दर्ज करवाया है।

अभिनत्री ने बताया है कि उन्होंने हाथ में सोने का कड़ा पहना हुआ था यह कड़ा उन्हें किसी फैन ने गिफ्ट किया था। उनके पास इसका कोई बिल भी नहीं था। अधिकारियों ने बताया कि उर्वशी को रोक कर बैगेज चेक किया गया, पहले उर्वशी ने जुर्माना देने से इनकार किया, उर्वशी का ना सिर्फ व्यवहार आक्रामक था बल्कि अधिकारियों को भी सहयोग नहीं देने वाला था।

मुंबई कस्टम्स के अतिरिक्त आयुक्त राजीव रंजन के मुताबिक उर्वशी यही कहती रही कि खरीद कर लाई गई हर चीज़ के साथ उसे जाने दिया जाए, जुर्माने से बचने के लिए उर्वशी ने अपनी ऊंची पहुंच का भी हवाला दिया। राजीव रंजन के मुताबिक अभी पकड़ी गई चीज़ों का मूल्य अंतिम तौर पर निर्धारित नहीं हुआ है, इसलिए जुर्माना तय करने में एक-दो दिन का वक्त लगेगा।

कस्टम विभाग के अधिकारी का कहना है कि उर्वशी का दुबई का दोनों बार का दौरा बहुत संक्षिप्त (एक-दो दिन) का था और इस मामले की जांच की जा रही है। उर्वशी ने 2013 में निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म ''सिंह साब द ग्रेट'' से बॉलीवुड में आगाज़ किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News